शर्मनाक: हल्द्वानी में नाबालिग संग दुष्कर्म। आरोपी किशोर गिरफ्तार, भेजा बाल सुधार गृह

हल्द्वानी में नाबालिग संग दुष्कर्म। आरोपी किशोर गिरफ्तार, भेजा बाल सुधार गृह

हल्द्वानी में किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता गर्भवती बताई जा रही है। पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किशोर को हिरासत में लेते हुए न्यायालय में पेश कर किशोर को बाल सुधार गृह भेजने की कार्रवाई की।

कोतवाली क्षेत्र के रामपुर रोड में किराए में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर सौंपी है। कहा है कि, उसका पति टिक्की-चाट का ठेला लगाता है। पति के काम में सहयोग के लिए वह उनके साथ दुकान जाती है।

इस बीच पड़ोस में ही किराए में रहने वाला नाबालिग उसकी 15 वर्षीय भतीजी के साथ छेड़-छाड़ करता रहा। इसका पता चलने पर उसने किशोर के परिजनों से बात की। इसके बाद करीब दो माह‌ पूर्व उक्त परिवार वहां से कमरा छोड़ डहरिया में जाकर रहने लगा।

Advertisements

इस बीच उसकी भतीजी के पेट में दर्द उठने पर अस्पताल ले जाया गया। जहां जांच में उसके 6 माह की गर्भवती होना पाया गया। किशोरी की गर्भवती होने की जानकारी पर परिजनों के पैरोंतले जमीन खिसक गई। इस बात की जब परिजनों ने किशोरी से जानकारी ली तो उसने पूरी बात बताई।

पीड़िता ने बताया कि, पड़ोस में रहने वाले किशोर ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने आरोपित किशोर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है।