एक्सक्लूसिव: यहां PWD के जेई ने किया सड़क पर अतिक्रमण। बड़ी दुर्घटना को न्योता

यहां PWD के जेई ने किया सड़क पर अतिक्रमण। बड़ी दुर्घटना को न्योता

रिपोर्ट- इंद्रजीत असवाल
लैंसडाउन। प्रदेश में सड़कों पर अवैध अतिक्रमण को हटाने के लिए प्रशासन के पसीनें छूट रहें है। वहीं दूसरी ओर पीडब्ल्यूडी के जेई ही खुद सड़क पर अवैध अतिक्रमण कर होटल का निर्माण कार्य कर रहा है। ताजा मामला लोक निर्माण विभाग लैंसडाउन का है।

लैंसडाउन-दुगड्डा मोटर मार्ग पर इन दिनों पीडब्ल्यूडी के दो दबंग जेई ने तुसरानी के समीप विभाग सड़क पर अतिक्रमण करके होटल का निर्माण कार्य चल रहा है। जिसमें इन जेई ने विभाग की सड़क पर उपरी ओर अवैध रूप से अतिक्रमण करके होटल का निर्माण कार्य करा रहे है। जिसके कारण कभी भी उक्त स्थान पर कोई बड़ी दुर्घटना घट सकती है।

मगर जिम्मेदार विभाग व प्रशासन इन दबंग जेई पर कार्यवाही से बचते नजर आ रहा है। आखिर विभाग भी कैसे कार्यवाही करेंगे, क्योंकि स्टाफ तो स्टाफ होता है।
बता दें कि, लैंसडाउन लोक निर्माण विभाग की अधिकांश सड़कों पर होटल कारोबारियों ने अवैध अतिक्रमण करके अपना खुद का होटल व पार्किंग बना रखी है। मगर जिम्मेदार विभाग इन होटल कारोबारियों पर कानूनी कार्यवाही करने से बचता आ रहा है।

Advertisements

क्योंकि होटलों के मालिक प्रशासन व प्रशासन की अच्छी तरह से खातिरदारी करते है।

आप वीडियो में देख रहे होंगे कि, तहसील प्रशासन व पीडब्ल्यूडी की गाड़ी इसी सड़क पर घूम रही है, परन्तु कार्यवाही के लिए नही शायद जेब गर्म करने के लिए।

वहीं अधिशासी अभियंता प्रेम सिंह बिष्ट जांच करने की बात कह रहे है। मगर सहाब की यह जांच सिर्फ कागजों तक सीमित रह जाएगी।