हादसा: मसूरी हाथीपांव मार्ग पर खाई में गिरी कार। युवक की मौत, युवती घायल

मसूरी हाथीपांव मार्ग पर खाई में गिरी कार। युवक की मौत, युवती घायल

मसूरी हाथीपांव मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई मे जा गिरी। जिसमें कार में सवार युवक की मौत हो गई, जबकि युवती गंभीर रूप से घायल हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार एक युवक व युवती सुबह के समय जाॅर्ज एवरेस्ट से घूम कर देहरादून लौट रहे थे, तभी हाथीपांव लंबीधार के पास उनकी कार अनियत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

जिसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर मसूरी पुलिस व एसडीआरफ और फायर सर्विस की टीम 108 की मदद से एबुलेंस के साथ मौके पर पहुंची।

वहीं युवक व युवती को खाई से निकाल कर 108 की मदद से माध्यम से उप-जिला चिकित्सालय भेजा गया। जहां पर युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं डाॅक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया गया।

मसूरी कोेतवाली गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि दुर्घटना में सिमरन भारद्वाज पुत्री राहुल भारद्वाज निवासी लक्ष्मण पार्क कृष्ण नगर दिल्ली गंभीर से रूप से घायल हो गई। उसको इलाज के लिए उप जिला चिकित्सालय ले जाया गया है।

वहीं कार में सवार युवक रजत सचदेवा पुत्र मनोज कुमार सचदेवा निवासी गांधी पार्क न्यू गोविंदपुरा कृष्ण नगर दिल्ली के मौके पर मौत हो गई।

पुलिस ने घायलों व मृतको के परिजनों को इस घटना की सूचना दे दी गई है और साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।