दुःखद: गुलदार का आतंक नहीं ले रहा थमने का नाम। गुलदार ने फिर एक बुजुर्ग महिला को बनाया निवाला

गुलदार का आतंक नहीं ले रहा थमने का नाम। गुलदार ने फिर एक बुजुर्ग महिला को बनाया निवाला

रिपोर्ट- अरुण पंत
पौड़ी के पाबौ ब्लॉक में एक बार फिर गुलदार ने एक बुजुर्ग महिला को निवाला बना दिया। सपलोडी के बाद ये तीसरी घटना है। बताया जा रहा है कि, बुजुर्ग महिला अपने पास ही के एक घर में अपने पैतृक देवताओं को दिया-बती करने गयी थी।

पाबौ ब्लाक के ही अंतर्गत भट्टी गांव की 75 वर्षीय बुजुर्ग समोदरा देवी पर गुलदार ने हमला कर उसे निवाला बना दिया। बताया जा रहा है कि, गुलदार महिला को घर के नजदीक से उठा ले गया है। घटना गुरुवार देर सायं करीब आठ बजे रात्रि की है।

वन रेंजर अनिल भट्ट ने बताया कि, प्राप्त सूचना के अनुसार पाबौ ब्लॉक के अंतर्गत भट्टी गांव की एक बुजुर्ग महिला को घर के नजदीक से गुलदार उठाकर ले गया है। घटना के संबंध में ग्राम प्रधान सोनी देवी ने वन रेंजर अनिल भट्ट से गुलदार को कैद करने के संबंध में बात की।

ग्राम प्रधान सोनी देवी ने बताया कि, वन अधिकारी अनिल भट्ट द्वारा गुलदार को मारने का आश्वासन दिया गया है। वहीं ग्राम प्रधान ने बताया कि, जंगली जानवरो से बचने के लिए आम जन को भी जागरुक होना चाहिए तथा अपने घर के आस-पास साफ-सफाई झाड़ी काटनी चाहिए, जिससे जगंली जानवरो का खतरा कम हो जायेगा।

उन्होंने कहा कि, गुलदार के हमले की जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है। घटना स्थल पर पहुंचने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। फिलहाल मौके पर टीम को रावाना कर दिया गया है।