दुःखद: कॉर्बेट फॉल में डूबने से एक छात्र की मौत, दूसरा गुम। सर्च अभियान जारी

कॉर्बेट फॉल में डूबने से एक छात्र की मौत, दूसरा गुम। सर्च अभियान जारी

हल्द्वानी। रामनगर वन प्रभाग के कालाढूंगी रेंज के अंतर्गत कॉर्बेट फॉल में नहाने से एक छात्र की मौत हो गई। जबकि एक छात्र लापता बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार रामनगर वन प्रभाग कालाढूंगी रेज के अंतर्गत कॉर्बेट फॉल में नहाने से एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दूसरा छात्र लापता हो गया, जिसकी पुलिस छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि, यह दोनों छात्र द्रोण कॉलेज दिनेशपुर से छात्रों का टूर कालाढूंगी के कॉर्बेट फॉल घूमने आया था।

कालाढूंगी थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि, नया गांव स्थित कार्बेट फॉल झरने में आए कॉलेज के दो छात्र पानी में डूबने से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा लापता हो गया। बताया जा रहा है कि, उधम सिंह नगर के द्रोण कॉलेज के 32 छात्रों का दल कार्बेट फॉल घूमने आया था, जिसमें से नहाने के दौरान यह हादसा हो गया।

वहीं थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि, डूबने वाले छात्र का नाम विक्की मंडल और वहीं डूबने वाले छात्र का नाम अभिजीत अधिकारी बताया जा रहा है। जिसमें से एक शव को पुलिस द्वारा रेस्क्यू कर लिया गया है। वहीं दूसरे शव की तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई है।