गजब: यहां दो युवकों को PUB G में हुआ प्यार, प्रेमिका से मिलने पहुंचे तो दोनों में तकरार। थाने पहुंचा मामला

यहां दो युवकों को PUB G में हुआ प्यार, प्रेमिका से मिलने पहुंचे तो दोनों में तकरार। थाने पहुंचा मामला

हल्द्वानी। फेसबुक, ईमेल और व्हाट्सएप्प पर दोस्ती और फिर प्यार के किस्से तो कई बार सुने होंगे, लेकिन अब प्रेम कहानियां पबजी गेम खेलते-खेलते भी सामने आने लगी हैं।

ऐसा ही मामला हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र में सामने आया। यहां राजस्थान और यूपी के मुरादाबाद से प्रेमिका से मिलने आए दो युवक आपस में भिड़ गए।

यहां पहुंचते ही दोनों, युवती को अपनी प्रेमिका बताकर झगड़ने लगे। हंगामा होने पर किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस दोनों को पकड़कर कोतवाली ले गई। पुलिस पूछताछ में पूरा मामला सामने आया। कोतवाल हरेन्द्र चौधरी ने बताया कि, दोनों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।

युवती ने भी जड़े थप्पड़

युवती ने दोनों युवकों को एक साथ क्यों बुलाया, यह किसी की समझ नहीं आया। बताया जा रहा है कि, मल्ला गोरखपुर में हंगामे के दौरान युवती भी मौजूद थी। जब दोनों युवक झगड़ रहे थे, तब युवती ने राजस्थान निवासी युवक को थप्पड़ जड़ दिए।

पबजी गेम खेलने में दोनों युवक प्रोफेशनल लेवल के खिलाड़ी हैं। दोनों का गेम देख युवती उनकी ओर आकर्षित हुई। वह दोनों के साथ गेम खेलने के अलावा प्यार भरी बातें करने लगी। दोनों युवक उसे अपनी प्रेमिका समझ मिलने हल्द्वानी पहुंच गए।