शर्मनाक: धर्मनगरी में नाबालिग संग दुष्कर्म। चारों आरोपी गिरफ्तार

धर्मनगरी में नाबालिग संग दुष्कर्म। चारों आरोपी गिरफ्तार

हरिद्वार की पवित्र भूमि से एक बड़ी ही शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां अपनी माँ की डांट से नाराज होकर एक 15 वर्ष की नाबालिग किशोरी ने घर छोड़ दिया। इस सम्बन्ध में परिजनों द्वारा कोतवाली-ज्वालापुर, जनपद हरिद्वार में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

जिस पर पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए लगभग दो हजार सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये। उक्त नाबालिग की खोजबीन के हर संभव प्रयास किया जा रहे थे।

लगभग कुछ दिनों बाद नाबालिग सदमें की स्थिति में अपने रिश्तेदारों को बस स्टैंड पर मिली, जो कुछ भी जानकारी देने में असमर्थ थी। जिस कारण परिजनों द्वारा डीजीपी को इसकी जानकारी दी गई व नाबालिग की इस स्थिति का पता लगाने के लिए प्रार्थना की गई।

डीजीपी द्वारा उक्त प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए हरिद्वार पुलिस को तत्काल कार्यवाही के आदेश दिए गये। नाबालिग से पूछताछ की गई तो नाबालिक ने दिमाग पर जोर डालते हुए इसरार और कादिर का नाम बताया।

जिसके आधार पर पुलिस ने सोशल मीडिया के माध्यम से कादिर का फोटो नाबालिग को दिखाया, जिसे देखते ही किशोरी पहचान गई। उक्त जानकारी के आधार पर पुलिस टीम तत्काल सहारनपुर रवाना हुई, जहाँ से चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

किशोरी को अकेली पाकर वह उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए थे, जहां तीनों के अलावा उनके ठेकेदार ने भी दुष्कर्म किया था।

आरोपियों के नाम

  1. अब्दुल कादिर पुत्र फुरकान
  2. मोहम्मद इसरार पुत्र खालिद
  3. ठेकेदार अहसान पुत्र मोहम्मद कामिल
  4. नदीम पुत्र फुरकान निवासीगण नथमलपुर चिलकाना सहारनपुर यूपी है।

बताया कि, गांव खांसी परतापुर मेरठ में गैंगरेप किया गया था। आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, अपहरण, पॉक्सो ऐक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।