कांग्रेस नेत्री ज्योति रौतेला बोलीं, मुझ पर लगाया जा रहा झूठा आरोप

कांग्रेस नेत्री ज्योति रौतेला बोलीं, मुझ पर लगाया जा रहा झूठा आरोप

रिपोर्ट- इंद्रजीत असवाल
लैंसडाउन। जनसेवा मंच के मनोज दास द्वारा कॉंग्रेस नेत्री ज्योति रौतेला पर धमकाने का आरोप लगाया गया था, जिस पर ज्योति रौतेला ने एक पोस्ट जारी किया गया जिसमें उन्होंने कहा कि, उन पर झूठा आरोप लगाया गया है।

देखें क्या कहा:-

मैं, ज्योति रौतेला। कल जनसेवा मंच लैंसडौन फेसबुक प्रोफाइल के संचालक छोटे भाई मनोज दास ने एक पोस्ट के ज़रिए आरोप लगाया कि, मैंने उन्हें गाली-गलौच किया और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। ये इल्ज़ाम सरासर झूठा और बेबुनियाद है और चुनाव के वक़्त मेरी छवि को ख़राब करने के लिए मनोज दास और उनके कुछ साथी किसी के कहने पर कर रहे हैं।

मैं आप सभी लोगों से ये कहना चाहती हूँ कि, आप सब मुझे इतने सालों से जानते हैं और मैंने आज तक किसी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग या कभी किसी को ऊंचे आवाज़ में नहीं बोला।

मैं पिछले 17 वर्षों से एक सामाजिक संस्था के माध्यम से क्षेत्र के हर वर्ग के लोगों के लिए काम कर रही हूँ और पिछले 5 साल से आशियाना राधा देवी वृद्धाश्रम का संचालन कर रही हूँ। मेरा काम और मेरा व्यवहार आप लोगों के सामने है।

मुझे अफसोस होता है कि, एक गांव से निकली लड़की को आगे बढ़ते देख लोग ऐसी ओछली हरकतों पर उतर आए हैं। मैं इस नोट के ज़रिए छोटे भाई मनोज दास से ये कहना चाहती हूं कि, जो इल्ज़ाम उन्होंने मुझ पर लगाया है, उसका सबूत दें कि, मैंने उन्हें कब ये सब बोला।

क्योंकि मुझे पता है कि, उनका ये आरोप झूठा और बेबुनियाद है। साथ ही आगे से ऐसी ओछली हरकत कर लोगों को गुमराह ना करें और मैं ऐसे झूठे आरोपों से परेशान होने वालों में से नहीं हूँ।

इस पोस्ट को देखने के बाद मुझे कुछ लोगों के कॉल भी आए। मैं उनसे और सभी लोगों से भी ये आग्रह करती हूँ कि, आप ऐसे बेबुनियाद आरोपों और तकियानूसी बातों से गुमराह और परेशान ना हों।

आप सब मुझे सालों से जानते हैं और मेरे व्यवहार से अच्छी तरह वाकिफ हैं। ऐसी बेबुनियाद बातें आप सब को और मुझे परेशान नहीं कर सकते, हमारे इरादों को नहीं हिला सकते।