गुड़ न्यूज़: नववर्ष पर मंजकोट गांव को तोहफे में मिली सड़क। विधायक दिलीप रावत ने किया शिलान्यास

नववर्ष पर मंजकोट गांव को तोहफे में मिली सड़क। विधायक दिलीप रावत ने किया शिलान्यास

रिपोर्ट- इंद्रजीत असवाल
लैंसडाउन। विधायक दिलीप सिंह रावत द्वारा बीते 31 दिसम्बर को अपनी विधानसभा के मंजकोट गांव को नए साल के तोफे के रूप में सड़क दी गई। जिसकी वित्तीय स्वीकृति भी हो चुकी है।

शिलान्यास पर मंजकोट के घरवासी प्रवासी सभी ने खुशी जाहिर की व महंत दिलीप सिंह रावत का धन्यवाद प्रकट किया।

इस मौके पर दिलीप सिंह रावत ने कहा कि, वह दो पार्टों के बीच में है, उनके दोनों तरफ मंत्री है। लेकिन उन्होंने मंत्रियों से ज्यादा अपनी विधानसभा में विकास किया है। उन्होंने कहा कि, उनकी विधानसभा में सबसे ज्यादा मांग सड़कों की थी, तो उनके द्वारा 250 करोड़ की सड़कें अब तक बन चुकी है।

पर्यटन के लिहाज से वाटर फॉल आदि भी बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि, उनके पिता भी इस विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं और ये सतपुली सिसलदी मोटर मार्ग उन्ही के समय मे बना है। इस पर उनके द्वारा 5 करोड़ की लागत से पुल निर्माण भी चल रहा है, जो अगले माह तक पूरी तरह तैयार हो जाएगा।

हरक सिंह रावत के दलबदल या अपनी बहू अनुकीर्ति गुसाई के लिये लैंसडाउन विधानसभा से टिकट मांगने की जिद से महंत के चेहरे पर साफ तौर से परेशनी झलक रही थी। उनके द्वारा संबोधन में इशारे-इशारे में कहा गया कि, ये विधानसभा उनके पिता ने लीड की व उनके बाद यदि ऐसा कुछ होता है, तो फिर वह बड़ा निर्णय भी ले सकते हैं।