ग्रामीणों की वर्षों पुरानी मांग पर विधायक की दरियादिली। चुनावी मौसम में दी सौगात

ग्रामीणों की वर्षों पुरानी मांग पर विधायक की दरियादिली। चुनावी मौसम में दी सौगात

रिपोर्ट- इंद्रजीत असवाल
पौड़ी गढ़वाल। इं० डीपीएस रावत ने कहा कि, कुछ दिन पहले क्षेत्रीय विधायक दलीप रावत ने एक अच्छी पहल तो की, क्या यह पहल 2022 के अंत तक गावँ वालो को समर्पित होगी या केवल जनता को लोली पॉप दिया जा रहा है।

क्यों कि, अभी भाजपा की हालात अभी करो और मरो की स्थिति सी लग रही है। सड़क के अभाव में ग्रामीणों ने कई  बीमार, गर्भवती महिलाओ व आकस्मिक बीमारियों से जूझते कई लोगों को खोया व कंधे में ढोया तथा उनका दुख दर्द देखा व महसूस किया, जो क्षेत्रीय कोई इस गावँ मे अधिकारी, कर्मचारी, डॉक्टर आदि इस गाँव में आने को कतराते थे कि, कैसे नावेतल्ली की पैदल चढ़ाई पर कैसे जायें।

इं० डीपीएस रावत ने कहा कि, 2020 में मैं खुद इस गावँ का भर्मण कर चुका हूं और काफी लोगो को भी मिला था और उनकी समास्यो को भी सूना। बार-बार क्षेत्रीय लोगो की मांग भी उठाता रहता हूं पर सरकार के मंत्री कभी भी लोगो की समस्याओं का हल नहीं निकाल पाते है।

केवल चुनाव के अंत में विधायक अपना बोर्ड लगाकर लोगो को भर्मित कर देते हैं! क्यों कि यह नाटक बहुत क्षेत्रीय विधायक कर चुके है।

इं० डीपीएस रावत ने कहा कि अभी हाल में चौबट्टाखाल विधायक सतपाल महाराज भी कई बार कर चुके है। बहुत सी सड़को का अभी तक पिछले 20 सालों से डामरीकरण नहीं हुआ है, कुछ सड़को पर तो अभी केवल शिलान्यास का पत्थर ही लटका हुआ है और आज भी लोग सड़को की राह देख रहे है।