सावधान: एफआरआई में 11 ट्रेनी आईएफएस अफसरों में मिला कोरोना संक्रमण। हुए क्वारंटाइन

एफआरआई में 11 ट्रेनी आईएफएस अफसरों में मिला कोरोना संक्रमण। हुए क्वारंटाइन

देहरादून। यदि आप कोरोना को लेकर लापरवाह हो गए हैं, तो जरा सावधान हो जाइए। आज एफआरआई में 11 ट्रेनी आईएफएस अफसरों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इन सभी को अकादमी में ही क्वारंटाइन कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार मिड टर्म प्रशिक्षण के लिए कई राज्यों से 40 आईएफएस अधिकारियों को बुलाया गया था। इन अधिकारियों को पहले लखनऊ में मैनेजमेंट का प्रशिक्षण के लिए बुलाया गया था।

बताया गया कि, दिल्ली में सभी का कोरोना टेस्ट कराया गया तो इनमें से 6 लोग पॉजीटिव पाए गए। बावजूद इसके रिपोर्ट का इंतजार करने की बजाय ये सभी अधिकारी दून पहुंच गए। हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए अकादमी में व्यापक इंतजार कर दिए गए हैं और ऐसे अधिकारियों को क्वारंटाइन किया गया है।

Advertisements

एफआरआई में कोरोना संक्रमण की दृष्टि से संवेदनशील इसलिए भी माना जाता है कि, क्योंकि उत्तराखंड में कोरोना की शुरुआत यहीं से हुई थी। तब स्पेन से लौटने वाले एक ट्रेनी आईएफएस अफसर में कोरोना संक्रमण पाया गया था।

बाद में कुछ और अधिकारियों में भी कोविड की पुष्टि हुई थी। आज 25 नवंबर 2021 को प्रदेश में आठ लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई, जबकि 31 लोग आज कोरोना से स्वस्थ हुए हैं। इस प्रकार वर्तमान में उत्तराखंड में कुल 157 कोरोना पॉजीटिव मामले सक्रिय हैं।