टिहरी के इस गांव में पलटी बारातियों की बस। कई घायल

टिहरी के इस गांव में पलटी बारातियों की बस। कई घायल

टिहरी जनपद से एक बुरी खबर सामने आ रही है, जहां एक बारात की बस सड़क पर पलट गई। जिससे उसमें सवार करीब आठ लोग घायल हो गए, जिनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस में 20 से अधिक यात्री सवार थे।

ये दुर्घटना टिहरी जनपद के कंडीसौड़ तहसील क्षेत्र में हुई। मिली जानकारी के अनुसार ऋषिकेश से उत्तरकाशी जा रही बारात की एक बस संख्या UK14PA-0548 खांड गांव में आज दोपहर सड़क पर अचानक पलटकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।

बताया जा रहा है कि, बस में करीब 20 से 22 बाराती सवार थे। बस दुर्घटनाग्रस्त होने से सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

Advertisements

बताया जा रहा है कि, इनमें गंभीर रूप से घायल हुए तीन लोगों को एम्स में भर्ती कराया गया है, जबकि एक अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रथम दृष्टया यह जानकारी सामने आ रही है कि, बस चालक शराब के नशे में वाहन चला रहा था।

दुर्घटना में आराध्य (7) पुत्री अरविंद, मिथिलेश (45) पत्नी विनोद, लाल बहादुर (33) पुत्र टिकनारायण ठाकुर को एम्स रेफर, जबकि भक्त बहादुर को जिला अस्पताल बौराड़ी रेफर किया गया है। इसके अलावा कविता, हेमराज घायल हुए हैं।