लेदड़ी गांव की सड़क का उक्रांद ने किया लोकार्पण। ग्रामीणों ने मनाई खुशियां

लेदड़ी गांव की सड़क का उक्रांद ने किया लोकार्पण। ग्रामीणों ने मनाई खुशियां

डोईवाला के लेदड़ी गांव में उत्तराखंड क्रांति दल के नेता शिवप्रसाद सेमवाल ने सड़क का लोकार्पण किया। इस अवसर पर ग्रामीणों ने जमकर खुशी मनाई।

यह सड़क ग्रामीणों की पुश्तैनी सड़क थी, जिसे बाहर से आए लोगों ने अपने फार्म हाउस बनाकर रोक दिया था।

ग्रामीणों ने उत्तराखंड क्रांति दल के नेता शिवप्रसाद सेमवाल से संपर्क किया और फिर यूकेडी पदाधिकारियों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर संघर्ष किया।

कई बार जिला अधिकारी से लेकर तहसीलदार और अन्य अधिकारियों मुलाकात की

यूकेडी नेता शिवप्रसाद सेमवाल ने स्थानीय ग्राम प्रधान प्रदीप सिंधवाल को सड़क के लिए विभिन्न योजनाओं से धन का प्रबंध कराने के लिए बधाई दी और साथ ही क्षेत्र पंचायत सदस्य अतुल पुंडीर को भी विशेष योगदान के लिए साधुवाद दिया।

Advertisements

इस रास्ते की समस्या सबसे पहले सोशल मीडिया में उठाने के लिए यूकेडी नेता शिवप्रसाद सेमवाल ने स्थानीय समाज सेवक तथा अध्यापक जगदीश ग्रामीण और महिपाल सिंह कृषाली का भी अभिनंदन किया।

इस रास्ते के लिए स्थानीय ग्रामीण कुंवर सिंह और उनके परिवार ने संघर्ष को जारी रखा तथा हार नहीं मानी। यूकेडी नेता ने कहा कि, यदि ग्रामीण अपने अधिकारों के लिए प्रयासरत रहे तो एक दिन सफलता जरूर मिलती है।

इस मौके पर उत्तराखंड क्रांति दल के जिला अध्यक्ष संजय डोभाल, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष धर्मवीर सिंह गुसाईं, युवा मोर्चा की पूर्व जिला अध्यक्ष सीमा रावत, मंडल अध्यक्ष अशोक तिवारी, नगर महामंत्री सुमित सिंधवाल आदि शामिल थे।

ग्रामीणों ने इस अवसर पर मिठाई बांटकर तथा एक दूसरे को माल्यार्पण करके खुशी मनाई। इस मौके पर दर्जनों ग्रामीण भी मौजूद थे।