किसान यूनियन के सचिव का बयान। बड़े आंदोलन की तैयारी में किसान

किसान यूनियन के सचिव का बयान। बड़े आंदोलन की तैयारी में किसान

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की। भारतीय किसान यूनियन अम्बावत के राष्ट्रीय सचिव नितिन चौधरी रुड़की के इब्राहीमपुर गाँव पहुंचे। जहां पर किसानों ने नितिन चौधरी का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया और एक सभा का आयोजन किया। जिसमें क्षेत्र के सैकड़ों किसानों ने भाग लिया।

नितिन चौधरी ने बताया कि, उनका संगठन गाँव-गांव जाकर किसानों को जागरूक करने का काम कर रहा है। वहीं सभा को संबोधित करते हुए नितिन चौधरी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, भाजपा सरकार गूँगी-बहरी हैं, जिसे किसानों की पीड़ा सुनाई नहीं दे रही है।

बॉर्डर पर लगभग 10 महीने से किसान कृषि बिल के मामले में धरने पर बैठा हुआ है, पर मोदी सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है। आज पूरे देश के किसानों को एक जुट होकर इस निकम्मी सरकार से लड़ना होगा, ताकि देश का किसान इन भेड़ियों के चंगुल से आजाद हो सके।

वहीं गाँव के जिम्मेदार इमरान अहमद व मुर्सलीन अहमद ने कहा कि, हम संगठन के साथ खड़े होकर अपने किसान भाइयों के हक की आवाज उठाने का काम करेंगे। यदि हमे इस आंदोलन के लिए जान भी देनी पड़े तो हम उससे भी पीछे नहीं हटेंगे।

वहीं नितिन चौधरी ने बताया कि, वो संगठन को और मजबूती देने के लिए अपने हरिद्वार जिले में पदाधिकारी नियुक्ति करने की तैयारी में भी जूट हुए हैं।