एक्सक्लूसिव: एक बार फिर चर्चा में आया मंत्री हरक का बयान। सत्ताधारी नेताओं को बताया बेवकूफ

एक बार फिर चर्चा में आया मंत्री हरक का बयान। सत्ताधारी नेताओं को बताया बेवकूफ

उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत आए दिन अपने कुछ न कुछ बयानों के चलते चर्चाओं में आ ही जाते हैं, कभी भावुक होकर तो कभी गुस्से में। इस बार उनके एक बयान ने फिर से राजनीतिक चर्चा को जन्म दे दिया है, इस बार उन्होंने सत्ताधारी नेताओ को ही बेवकूफ बता दिया।

ऐसा ही एक और बयान उनका सामने आया है। हरक सिंह रावत ने मसूरी में आयोजित एक कार्यक्रम में अपने संबोधन में कहा कि, आज उत्तराखंड के शहीद और आंदोलनकारी आंसू बहा रहे हैं, वह कह रहे हैं कि उत्तराखंड को नालायको और बेवकूफो के हाथ सौंप दिया है।

अब मंत्री जी के उस बयान ने प्रदेश की राजनीति में एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है। माना जा रहा है कि, जिस तरह से कांग्रेस से भाजपा में आये लोगों को सम्मान नही मिल रहा है, उससे हरक सिहं अभी भी नाराज चल रहे हैं और उनके इस बयान को इसी से जोड़ कर देखा जा रहा है।

हरक सिहं के बयान के बाद सरकार से लेकर भाजपा संगठन असहज महसूस कर रहा है और इस पर कुछ भी बोलने से बच रहा है। प्रदेश के मुख्या पुष्कर सिंह धामी तो इस बयान को लेकर जानकारी से ही नकार रहे हैं, उनसे जब इस बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होने साफ कहा कि, हरक सिंह ने ये बयान किस परिपेक्ष्य में दिया है उनको इसकी जानकारी ही नही है।

भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यन्त गौतम ने हरक सिंह के बयान को लेकर कहा कि, वह हमारे एक लाडले मंत्री है उनके बयान को सीरियस नही लेना चाहिए हर घर मे एक-एक बच्चा होता है और उसको अपनी बात कहने का ऐसा तरीका होता है।