बड़ी खबर: देहरादून के लिए नया ट्रैफिक प्लान जारी। ऐसे होगा वाहन संचालित….

देहरादून के लिए नया ट्रैफिक प्लान जारी। ऐसे होगा वाहन संचालित….

देहरादून। एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने पदभार संभालते ही सड़क हादसों और जाम के झाम से निजात दिलाने के लिए राजधानी में नया ट्रैफिक प्लान लागू कर दिया है। नए प्लान के तहत मोहकमपुर फ्लाईओवर से रिस्पना पुल के बीच सुबह 09 से 11 बजे के बीच मालवाहक भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है।

आवश्यक होने पर शाम को भी इस दायरे में पीक आवर में मालवाहक भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित किया जाएगा। नए ट्रैफिक प्लान के तहत मोहकमपुर आरओबी से रिस्पना पुल के बीच एक-एक लेन में ट्रैफिक चलाया जा रहा है।

इसके तहत देहरादून से डोईवाला और डोईवाला से देहरादून के बीच एक लेन में चौपहिया और दूसरी लेन में दुपहिया वाहनों को चलाया जा रहा है। इसके साथ ही यहां पर सुबह 09 बजे से 11 बजे और शाम 04:30 बजे से सात बजे तक भारी वाहनों को प्रतिबंधित किया गया है।

साथ ही अब प्रतिबंधित समय में देहरादून से डोईवाला जाने वाले मालवाहक भारी वाहन कारगी चौक से वाया दूधली भेजे जाएंगे। डोईवाला से देहरादून भी मालवाहक भारी वाहन इसी रास्ते से आएंगे।

वहीं एसएसपी ने अधिकारियों को वर्तमान में महाराजा अग्रसेन चौक (प्रिंस चौक) से तहसील चौक तक सड़क के बायीं तरफ जगह-जगह किए जा रहे कार्यों को जल्द पूरा करने के आदेश दिए हैं।