दुःखद: लैंसडौन के समीप खाई में गिरी कार। दो की मौत, एक घायल

लैंसडौन के समीप खाई में गिरी कार। दो की मौत, एक घायल

रिपोर्ट- मनोज नौडियाल
कोटद्वरा। लैंसडौन थाना क्षेत्र में लैंसडौन जयहरीखाल मोटर मार्ग पर एक 07 सीटर कार अनियंत्रित हो कर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। घटना 11:30 बजे देर रात की बताई जा रही है, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची लैंसडौन पुलिस ने रेस्क्यू कर तीन लोगों को खाई से बाहर निकाला, जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई।

जबकि एक घायल को उपचार के लिए राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार पहुंचाया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक लैंसडौन पुलिस, एसडीआरफ और आर्मी के द्वारा रेस्क्यू अभी जारी है, आशंका जताई जा रही है कि, 07 सीटर गाड़ी होने के कारण कोई अन्य व्यक्ति अभी खाई में ना हो।

लैंसडौन पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना देर रात 11:30 बजे की करीब की है, जब DLNCM8481 07 सीटर गाड़ी लैंसडौन के करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। घटना के बाद गाड़ी में मृतक के जेब में एक आधार कार्ड मिला, जिसमें अनुज वत्स पुत्र महावीर वत्स छावडा स्टैंड मेन बाजार नजफगढ़ पश्चिमी दिल्ली मिला।

घटना स्थल पर एक मोबाइल भी मिला, पुलिस आधार कार्ड के आधार पर अन्य लोगों की जानकारी जुटा रही है। घटनास्थल पर पुलिस का खोजी अभियान जारी है।