हादसा: सड़क किनारे खड़ी बस में लगी आग, कुछ ही देर में धूं-धूं कर जलकर राख

सड़क किनारे खड़ी बस में लगी आग, कुछ ही देर में धूं-धूं कर जलकर राख

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। थाना कनखल क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ी बस में अचानक आग लगने से बस जलकर खाक हो गई। आग इतनी भीषण थी कि, बस कुछ ही देर में पूरी जलकर राख हो गई।

आग की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर बमुश्किल काबू पाया। गनीमत यह रही कि, कोई जनहानि नहीं हुई है।

थाना कनखल क्षेत्र के डॉ हरिराम आर्य इंटर कॉलेज के मैदान के पास सड़क किनारे खड़ी बस में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग इतनी भीषण थी कि, कुछ ही देर में बस पूरी तरह से जलकर ख़ाक हो गई।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे अग्निशमन विभाग अधिकारी शिशुपाल सिंह नेगी का कहना है कि, आग लगने की सूचना मिली थी, जिसके बाद तत्काल मौके पर 2 गाड़ियां भेजी गई। जिन्होंने आग पर काबू पाया, बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

वहीं बस के ड्राइवर ने बताया कि, वह बस को लेने आया था। जैसे ही उसने बस को स्टार्ट करना चाहा तभी बस में तेज आवाज के साथ धुंआ उठने लगा और देखते ही देखते बस में आग लग गई। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी और अपने मालिक को बताया।

जब तक दमकल की गाड़ियां पहुंची, आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है, फ़िलहाल कोई जनहानि नहीं हुई।

बस में लगी भीषण आग से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि, वक्त रहते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और बमुश्किल आग पर काबू पाया।

क्योंकि जिस जगह बस खड़ी थी उसके पास ही कई और बसें भी वहां पर खड़ी थी, आग पर वक्त रहते ही काबू पा लिया गया नहीं तो कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था।