कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुई वंदना गुप्ता

कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुई वंदना गुप्ता

हरिद्वार। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी कोई कसर छोड़ने के मूड में नजर नहीं आ रही है। बीजेपी द्वारा पूरे उत्तराखंड में युवाओं को बड़ी संख्या में बीजेपी की सदस्यता दिलाई जा रही है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक द्वारा कांग्रेस की पूर्व प्रदेश महासचिव वंदना गुप्ता, संचित ग्रोवर, शिल्पी ग्रोवर सहित कई युवाओं को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई।

भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में युवाओं को पार्टी से जोड़ने का अभियान चलाए हुए हैं। विपक्षी पार्टियों के भी कई युवा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं। आज कांग्रेस की पूर्व प्रदेश महासचिव वंदना गुप्ता के साथ कई युवा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। इसको लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि, आज मेरे द्वारा भारतीय जनता पार्टी में वंदना गुप्ता, संचित ग्रोवर, शिल्पी ग्रोवर को सदस्यता दिलाई गई। साथ ही कहा कि, मैं सभी को बधाई देता हूं, क्योंकि इनके द्वारा काफी मेहनत से कार्य किया जाता है। इनके आने से भारतीय जनता पार्टी और मजबूत होगी।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद मदन कौशिक द्वारा युवाओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई जा रही है। जिसे 2022 के चुनाव में एक बार फिर से उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार बन सके।