वीडियो: भाजपा के सेवा ही संगठन कार्यक्रम में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां

भाजपा के सेवा ही संगठन कार्यक्रम में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी देशभर में सेवा ही संगठन कार्यक्रम आयोजित कर रही है, जिसके तहत भाजपा नेता और कार्यकर्ता जरूरतमंदों को राशन और दवाइयों की किट बांट रहे हैं। हरिद्वार में आयोजित हुए सेवा ही संगठन कार्यक्रम में कोरोना कर्फ्यू और गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ती नजर आई। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम की मौजूदगी में राहत सामग्री बांटने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रखा गया।

कोरोना कर्फ़्यू के चलते इस समय सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक है, मगर सेवा ही संगठन कार्यक्रम में कोरोना कर्फ्यू और गाइडलाइंस की धज्जियां हरिद्वार में उड़ती दिखाई दी। जब इस मामले पर बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम से पूछा गया तो उनका कहना है कि, कार्यक्रम में कोविड-19 का पूरा पालन किया गया है, सोशल डिस्टेंसिंग भी बढ़ती गई है, हमने और यहां आए लोगों ने माक्स की पहना हुआ है, हमारे द्वारा इसके लिए लोगों को प्रेरित भी किया गया।

बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित सेवा ही संगठन कार्यक्रम में कोरोना कर्फ्यू और गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई गई। मगर बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम द्वारा ऐसी किसी भी बात से इनकार किया गया और कहा गया कि, हमारे द्वारा कोविड-19 का पालन किया गया है, मगर तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है किस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई।