कोरोना काल में चोरों के हौसले बुलंद। हरिद्वार की गाड़ी हरियाणा ने बरामद, तीन धरे

कोरोना काल में चोरों के हौसले बुलंद। हरिद्वार की गाड़ी हरियाणा ने बरामद, तीन धरे

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। धर्म नगरी हरिद्वार में कोरोना महामारी को देखते हुए चप्पे-चप्पे पर पुलिस मौजूद है। मगर उसके बावजूद भी हरिद्वार में चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। 29 अप्रैल को हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र के मुख्य चौराहे देवपुरा से चोरों द्वारा फॉर्च्यूनर गाड़ी को चुराया गया था। पुलिस द्वारा चोरी के इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही चोरी की गई फॉर्च्यूनर गाड़ी को भी बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने तीनों पर ही संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया।

हरिद्वार के मुख्य चौराहे से फॉर्च्यूनर गाड़ी चोरी होने पर पीड़ित ने हरिद्वार कोतवाली में शिकायत दर्ज की थी, पुलिस ने हरियाणा से तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह का कहना है कि, हरिद्वार कोतवाली के देवपुरा चौक पर 29 अप्रैल को यह घटना घटी थी, एक व्यक्ति द्वारा अपने आवास के बाहर फॉर्च्यूनर कार को खड़ा किया था। रात को फॉर्च्यूनर गाड़ी गायब हो गई थी। पीड़ित द्वारा इस मामले की शिकायत हरिद्वार कोतवाली में की गई थी। हमारे द्वारा तुरंत इस मामले में मुकदमा दर्ज कर सीआईयू और हरिद्वार कोतवाली की दो टीमें बनाई गई थी और क्षेत्र के कई सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला था। सीसीटीवी फुटेज से हमें काफी महत्वपूर्ण जानकारी मिली यह अंतरराज्यीय गैंग के लोग हैं। इनके द्वारा एक होटल में रुक कर रेकी भी की गई थी। इस मामले में हमारे द्वारा तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। जलाल, अजरुदीन, कालू 4 लोग अभी भी फरार है। हमारे द्वारा फॉर्च्यूनर गाड़ी को भी बरामद कर लिया गया है और आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। पकड़े गए तीनों आरोपी हरियाणा के निवासी है।

बता दें कि, कोरोना काल में धर्म नगरी हरिद्वार में चोरों के हौसले बुलंद है। पकड़े गए इन चोरों ने बड़े ही शातिर अंदाज से हरिद्वार के मुख्य चौराहे से ही फॉर्च्यूनर गाड़ी को चुरा लिया। मगर सवाल यही उठता है कि, कोरोना काल में हर चौक चौराहे पर पुलिस के जवान मुस्तैद है। उसके बावजूद भी चोरों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया। यह पुलिस पर भी सवाल खड़े करता है। पुलिस ने इस चोरी का खुलासा कर कुछ राहत की सांस ली है।