गजब: सरकार के आदेश को दरकिनार कर तमाम क्षेत्रों में खुले रहे विद्यालय

सरकार के आदेश को दरकिनार कर तमाम क्षेत्रों में खुले रहे विद्यालय

रिपोर्ट- गिरीश चंदोला
थराली। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के शिक्षण संस्थान बंद करने के आदेश का अधिकारियों ने संज्ञान नही लिया और विद्यालय खुले रहे। प्रदेशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सोमवार की देर शाम प्रदेश भर में सभी शिक्षण संस्थानों को बंद करने के निर्देश दे दिए थे, लेकिन मंगलवार को भी सभी शिक्षण संस्थान खुले रहे।

चमोली जिले के थराली विधानसभा में भी शिक्षण संस्थान विधिवत खुले रहे और पठन-पाठन के साथ प्रवेश प्रक्रियाएं भी सामान्यतः विद्यालयों में चलती रही। आम दिनों की तरह कोरोना गाइडलाइन के अनुरूप ही सभी शिक्षण संस्थानों में पठन-पाठन का कार्य चलता रहा। वहीं विद्यालयों के प्रधानाचार्य का कहना है कि, विभागीय लिखित आदेश न आने तक शिक्षण संस्थानों में पठन-पाठन का कार्य पूर्व की भांति विधिवत चलता रहेगा।

बताते चले कि, जहां एक ओर इन दिनों विद्यालयों में प्रवेश प्रक्रिया चल रही है। वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए स्कूलों को बंद करने के निर्देश दिए हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि, कब तक शिक्षा विभाग मुख्यमंत्री के निर्देशों को लेकर शिक्षण संस्थान बन्द रखने के आदेश जारी करता है।