स्क्रैप गोदाम में लगी भीषण आग। घंटों मशक्कत के बाद पाया काबू

स्क्रैप गोदाम में लगी भीषण आग। घंटों मशक्कत के बाद पाया काबू

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। कोतवाली थाना क्षेत्र के जटवाड़ा पुल के पास एक स्क्रैप गोदाम में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना फायर विभाग को दी गई। सूचना मिलने के बाद फायर विभाग की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग बुझाने के लिए फायर विभाग द्वारा 11 गाड़ियों का इस्तेमाल किया गया। आग लगने के कारणों का भी पता नहीं चल सका है।

स्क्रैप गोदाम में लगी आग इतनी भीषण थी कि, आसमान में धुएं का गुब्बार हो गया। फायर विभाग को भी आग बुझाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। सीएफओ नरेंद्र कुमार ने बताया कि, इस के गोदाम में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। आग काफी भीषण थी, हमारे द्वारा हरिद्वार जनपद और कुंभ मेले से 11 गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल सका है। इस मामले की जांच की जा रही है।

स्क्रैप के गोदाम में लगी भीषण आग ने आसपास के क्षेत्र में भी हड़कंप मचा दिया। गनीमत रही कि, इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। क्योंकि आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था और समय रहते ही फायर विभाग द्वारा आग पर काबू पा लिया गया, नहीं तो कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था।