वीडियो: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की फिर फिसली जुबान। बोले बनारस में भी होता है कुंभ

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की फिर फिसली जुबान। बोले बनारस में भी होता है कुंभ

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की इस बार फिर जुबान फिसल गई। दरअसल हरिद्वार पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत मीडिया सेंटर में कुंभ से जुड़ी योजनाओं का लोकार्पण करने पहुंचे थे, वहां भावनाओं में बहते हुए उन्होंने बनारस में कुंभ होने की बात कह डाली। जिससे वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

आपको बता दें कि, जब से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत बने हैं, तब से आए दिन कोई ना कोई बयान देते आ रहे हैं। सबसे पहले उन्होंने नरेंद्र मोदी की भगवान राम और श्री कृष्ण से तुलना कर दी थी और उसके बाद उन्होंने फटी जींस वाला बयान भी दिया था। जिस पर उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी। इतना ही नहीं उन्होंने भारत देश को अमेरिका का 200 वर्ष गुलाम तक बोल डाला था। उसके बाद वह कोरोना संक्रमित हो गए, जिस कारण उन्हें घर में ही आइसोलेट होना पड़ा। अब स्वस्थ होने के बाद जब वह पहले दिन हरिद्वार पहुंचे तो उन्होंने बनारस में भी महाकुंभ का आयोजन होता है कह डाला।

गौरतलब है कि, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत मंच पर पहुंचने के बाद जब भी माइक थामते हैं, कुछ ना कुछ ऐसा बोल ही देते हैं जो सुर्खियां बन जाती है। मुख्यमंत्री ने बनारस में भी महाकुंभ होने की बात कही है। मगर मुख्यमंत्री जी को इतना नहीं पता कुंभ मेला केवल चार स्थानों पर लगता है, हरिद्वार, नासिक, उज्जैन और इलाहाबाद।