दुःखद: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव। क्षेत्र में सनसनी

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव। क्षेत्र में सनसनी

रिपोर्ट- मनोज नौडियाल
कोटद्वार। नगर कोटद्वार क्षेत्र के आम पड़ाव इलाके में एक युवक का शव उसके घर के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में लहूलुहान स्थिति में मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मृतक के भाई को सुबह लगी जब वह घर पहुंचा। मृतक के भाई ने तत्काल इसकी सूचना कोटद्वार पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले कि तफ्तीश में जुट गई है।

इस पूरे प्रकरण में कोटद्वार सीओ अनिल कुमार जोशी के मुताबिक आम पड़ाव इलाके से पुलिस को सूचना मिली कि, एक युवक अपने घर के कमरे में लहू लुहान स्थिति में मृत पड़ा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच की जा रही है। वही प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि, मृतक ने आत्महत्या की है। मृतक की पहचान संजीव कुमार उर्फ सनी पुत्र मूलचंद निवासी आमपड़ाव के रूप में हुई है, जो की पेंटर का काम करता था। वहीं मृतक चरस व शराब का भी आदि था। प्रकरण की जांच की जा रही है।

सीओ अनिल जोशी ने बताया कि, एक शनि नाम का व्यक्ति अपने बड़े भाई के साथ रात को पी-खाकर कमरे पर आया था। बड़ा भाई छोटे भाई को कमरे पर छोड़ कर अपनी बुआ के घर चला गया था। नशे की हालात में युवक ने खुद ही चाकू या चम्मच से अपने गले को काट दिया है। अगर कोई और करता तो निशान सार्क होता, लेकिन कुछ नही है। युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।