रुड़की: दो फरवरी को हुई लाखों की चोरी का खुलासा

दो फरवरी को हुई लाखों की चोरी का खुलासा

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की। रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सुनहरा स्थित एक मकान से अज्ञात चोरो द्वारा 2 फरवरी को लाखो की ज्वैलरी और नगदी पर हाथ साफ किया गया था। जिस सम्बंधन में पीड़ित चंद्रपाल मकान मालिक ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी थी। घटना से सफल अनावरण के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर एसपी देहात के निर्देशन में कोतवाल गंगनहर के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया।

पुलिस टीम ने गहनता से जांच की और मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी को धरदबोचा, जिसने पूछताछ में उक्त चोरी की घटना को अंजाम देना कुबूल किया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर चोरी किए गए जेवरात और करीब 30 हजार की नगदी बरामद की है। अब पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

आपको बता दें कि, रुड़की की गंगनहर कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने बताया कि, बीती 2 फरवरी को सुनहरा निवासी चंद्रपाल डाक विभाग से सेवानिवृत कर्मचारी के मकान से अज्ञात चोरों द्वारा जेवरात और करीब 50 हजार की नगदी चोरी की थी, जिसमे पुलिस टीम ने ततपरता से काम करते हुए एक आरोपी अरविंद उर्फ मोनू निवासी सुनहरा को गिरफ्तार किया है। जिसकी निशानदेही पर चोरी किए गए जेवरात जिनकी तकरीबन कीमत चार लाख रुपये है और करीब 30 हजार की नगदी बरामद की है।

आरोपी से पूछताछ के बाद उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। एसपी देहात ने बताया कि, घटना के सफल अनावरण पर हरिद्वार एसएसपी की ओर से पुलिस टीम को पुरस्कृत किए जाने की घोषणा की गई है।