पुलिस के लिए सरदर्द बन रहे चार शातिर चोर गिरफ्तार

पुलिस के लिए सरदर्द बन रहे चार शातिर चोर गिरफ्तार

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। थाना पथरी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जिसमे पुलिस ने 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से चोरी के 10 लाख रुपये कीमत के मोबाइल लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद हुए है। हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अवुदई कृष्णराज एस ने पथरी थाने मे चोरियों का खुलासा किया।

दरअसल क्षेत्र में पिछले दिनों हुई धड़ाधड़ चोरी की वारदातों ने पुलिस की नींद उड़ा रखी थी, पथरी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सेंध लगा रहे हैं। चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। इन सभी की उम्र 21 से 30 साल के बीच है और अपने महंगे खर्चों को पूरा करने के लिए यह चोरियां करते थे, पुलिस के अनुसार इनमें से दो हरिद्वार के ज्वालापुर और पथरी के अंबु वाला के रहने वाले थे। जबकि दो अन्य उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर और सहारनपुर के जनपदों के निवासी है।

हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अबूदाई कृष्णराज एस का कहना है कि, पथरी थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही थी, पिछले सप्ताह बादशाहपुर में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में भी चोरी की घटना हुई थी। इसको देखते हुए मेरे द्वारा एक टीम का गठन किया गया था, आज इसमें सफलता हाथ लगी है। इसमें 4 लोगों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इन सभी के कब्जे से 10 लाख से ज्यादा का सामान बरामद किया है और इनके अपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है। मेरे द्वारा पुलिस टीम को ढाई हजार का नाम दिया गया है।

पथरी थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े कर दिए थे, आज पुलिस ने इन चोरों को पकड़ कर राहत की सांस ली है। अब देखना होगा पुलिस द्वारा बाकी और चोरियों का कब तक खुलासा किया जाता है।