खबर का असर: हरिद्वार में दिनदहाड़े हर्ष फायरिंग करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज। जांच में जुटी पुलिस

हरिद्वार में दिनदहाड़े हर्ष फायरिंग करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज। जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। धर्मनगरी में हर्ष फायरिंग की हमारे द्वारा खबर दिखाए जाने के बाद हरिद्वार पुलिस ने इस मामले में जांच कर रानीपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। हरिद्वार में अपने दोस्तों के साथ कार चला रहे एक युवक ने लाइसेंसी रिवाल्वर से हवा में दो राउंड फायर किए थे और उस वीडियो को अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर भी अपलोड कर दिया था, इस खबर को हमारे द्वारा प्रमुखता से दिखाया गया।

युवक की पहचान अनुपम शर्मा निवासी रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के रूप में हुई है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, युवक अपने दोस्तों के साथ किस तरह से चलती कार में फायरिंग कर रहा है। हरिद्वार एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय का कहना है कि, इस वीडियो का जैसे ही संज्ञान पुलिस को लगा, तुरंत इस मामले में जांच की गई। जांच के आधार पर रानीपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। यह वीडियो रानीपुर क्षेत्र के अनुपम नामक व्यक्ति का बताया जा रहा है। हमारे द्वारा जांच के बाद इसमें कार्रवाई की जाएगी

बता दें कि, लाइसेंसी रिवाल्वर हाथ मे लेकर दबंगई दिखा रहे युवाओ के हाथ मे लाइसेंसी रिवाल्वर खतरे से खाली नही हैं। अब पुलिस ने इस मामले में जांच कर रानीपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रही है। मगर सवाल यही उठता है कि, आखिरकार लोगों द्वारा अपनी दबंगई दिखाने के लिए इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। हरिद्वार में इससे पहले भी कई बार हर्ष फायरिंग के मामले हो चुके हैं। मगर पुलिस द्वारा इन मामलों में कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की जाती, जिस कारण ऐसी घटनाएं लगातार हरिद्वार जिले में होती रहती है और देखना होगा कि, पुलिस इसमें कितनी कड़ी कार्रवाई करती है।