दुःखद: विवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

विवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। सिडकुल थाना क्षेत्र के रावली महदूद में एक विवाहिता महिला का देर रात संदिग्ध परिस्थिति में शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और मृतक महिला का पति भी मौके से फरार है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रही है। पुलिस द्वारा मृतक महिला के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

बताना जरूरी होगा कि, संदिग्ध परिस्थितियों में 27 वर्षीय महिला कोमल का शव बंद कमरे में मिला, आसपास के लोगों ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आत्महत्या की आशंका जता रही है, मगर मौके से मृतक महिला का पति फरार है। पुलिस द्वारा इस तरफ भी जांच की जा रही है। सीओ संजय विश्नोई का कहना है कि, पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली थी एक शादीशुदा महिला ने आत्महत्या कर ली है, सूचना मिलने पर सिडकुल थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे, मृतक महिला का नाम कोमल है, पति का नाम दीपक है, प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। बाकी पोस्टमार्टम के आधार पर ही कुछ कहा जा सकता है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिवार वालों से भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी। मृतक महिला का पति भी यहां नहीं है। यह सारी जानकारी हमारे द्वारा जुटाई जा रही है।

बताना जरूरी होगा कि, विवाहिता महिला का शव संदिग्ध परिस्थिति में कमरे में मिला है और पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है कि आखिर महिला ने आत्महत्या की है या किसी ने महिला की हत्या की है। जो कि मौके से महिला का पति भी फरार है। पुलिस इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रही है।