छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट- मनोज नौडियाल
सतपुली। तहसील चौबट्टाखाल में बीते माह अज्ञात युवक द्वारा छात्रा से दुष्कर्म करने की कोशिश व मारपीट की घटना सामने आयी थी। राजस्व क्षेत्र होने के कारण मामला रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित किया गया। उक्त मामले में थाना सतपुली पुलिस प्रभारी निरीक्षक त्रिभुवन रौतेला के नेतृत्व में तफ्तीश शुरू की गयी। छात्रा ने आरोपी को पहली बार देखा था जिससे आरोपी की पहचान करने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। गहन जाँच पड़ताल व छात्रा द्वारा बताये गये हुलिए के अनुसार पूछताछ कर बीती रात लगभग 12 बजे आरोपी मंगल सिंह रमोला पुत्र स्व० राम सिंह, उम्र 42 वर्ष, बुरसोली पोस्ट धरासू, तहसील चौबट्टाखाल को उसके घर से गिरफ्तार किया।

आरोपी के बताने पर घटना के दिन के खून से सने कपडे गांव के पास के शमशान घाट से बरामद किये। आरोपी ने बताया कि नशे की हालत में मैने अनजाने में घटना को अंजाम दिया। मैं लड़की को पहले से नही जानता था।

सीओ सादर पौडी वन्दना वर्मा ने बताया कि, आरोपी को उसके घर से आज दिन में बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ थाना सतपुली में धारा 376, 325, 506, 511 के अंतर्गत दर्ज मुकदमे में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। आरोपी को आज न्यायायलय में पेश कर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी। केस का खुलासा करने के लिए थाना सतपुली की पूरी टीम बधाई की पात्र है।

जाँच टीम में एस आई कैलाश चन्द्र सेमवाल, लक्ष्मी सकलानी, कांस्टेबल देशराज, कुलदीप, प्रकाश, निशा, रचना आदि रहे।