गजब: व्यापारियों पर भड़के आईपीएस अफसर, बोले भिजवा दूंगा जेल। बैठक का बहिष्कार

व्यापारियों पर भड़के आईपीएस अफसर, बोले भिजवा दूंगा जेल। बैठक का बहिष्कार

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। व्यवसाय और व्यवसायियों के कर्मचारियों की कोरोना जांच कराने और सरकारी योजना की जानकारी देने के लिए जिला प्रशासन द्वारा जिला पर्यटन कार्यालय में आयोजित बैठक में जमकर हंगामा हुआ और बात इस नौबत तक पहुंची गयी कि, व्यापारियों ने अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई और बैठक से बाहर आ गए मामला बढ़ता देख कई अधिकारियों द्वारा व्यापारियों को समझाया गया तब जाकर मामला शांत हुआ।

हरिद्वार जिला प्रशासन द्वारा गत दिवस कोरोना की जांच और सरकारी योजना की जानकारी देने के लिए जिला पर्यटन कार्यालय में बैठक बुलाई गई, मगर बैठक में व्यापारियों द्वारा जमकर हंगामा किया गया। व्यापारियों का आरोप है कि, बैठक में अपर मेला अधिकारी का चार्ज संभाल रहे आईएएस अफसर अंशुल ने व्यापारियों और सभी कर्मचारियों को कोरोना जांच कराने के बाद आईसोलेट होने की बात कही। इसको लेकर होटल व्यवसाई कुलदीप शर्मा द्वारा विरोध किया गया कि, कई होटलों में तो दो तीन कर्मचारी है अगर उनको आईसोलेट कर दिया जाएगा तो होटल बंद करना पड़ जाएगा।

व्यापारियों द्वारा रेपिड जांच की बात की गई, इस पर आईपीएस अफसर अंशुल व्यापारियों पर भड़क गए और व्यापारियों को नेतागिरी ना करने की चेतावनी दी। साथ ही व्यापारियों को धमकी देते हुए बोले एक साल के लिए जेल में भिजवा दूंगा। इसके बाद व्यापारी आक्रोशित हो गए और बैठक का बहिष्कार कर बाहर आ गए। व्यापारियों द्वारा इसका विरोध जताया गया।

व्यापारियों द्वारा बैठक का बहिष्कार और आक्रोश जताने के बाद तमाम अधिकारियों में हड़कंप मच गया। अधिकारियों द्वारा व्यापारियों को मनाने के काफी प्रयास किए गए, मगर व्यापारी बैठक में जाने को तैयार नहीं हुए तब जाकर अपर मेला अधिकारी आईपीएस अंशुल द्वारा बाहर आकर व्यापारियों को समझाया गया और अपनी बात के लिए खेद प्रकट किया तब जाकर व्यापारी शांत हुए और दोबारा बैठक में शामिल हुए।