एक्सक्लूसिव वीडियो: कार्य में बाधा पहुंचाने पर भाजपा नेता और समाजसेवी कौशिक के बीच हुई हाथापाई

कार्य में बाधा पहुंचाने पर भाजपा नेता और समाजसेवी कौशिक के बीच हुई हाथापाई

– एक दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप
– पुलिस में दोनों ही तरफ से नहीं दी गई कोई तहरीर

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। जिले में चल रही गैस पाइपलाइन के कार्यों को लेकर कल कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के खास माने जाने वाले उनके गृह वार्ड के पार्षद पति सचिन बेनीवाल और गुरु जी कैटरस के मालिक के बीच हुई हाथापाई के मामले पर पार्षद पति ने गुरुजी कैटरस केे मालिक अधीर कौशिक पर कार्य में बाधा पहुंचाने और उनको धमकाने का आरोप लगाया है, तो वही अधीर कौशिक द्वारा अपने ऊपर लगेे आरोपों को बेबुनियाद बताया गया। मगर दोनों ही तरफ से पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी गई

हरिद्वार खन्ना नगर क्षेत्र में पार्षद पति और गुरुजी कैटरर्स के मालिक की गैस पाइपलाइन के हो रहे कार्यों को लेकर हाथापाई हो गई थी, पार्षद पति द्वारा अधीर कौशिक पर कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया गया है। पार्षद पति सचिन बेनीवाल का कहना है कि, क्षेत्र मैं गैस पाइप लाइन डालने का कार्य किया जा रहा था। कार्य में कुछ खराबी होने की सूचना पर हम मौके पर पहुंचे और विभागीय अधिकारी भी मौके पर आ गए, ताकि कार्य सुचारु रुप से चल सके। इसके लिए सड़क के दोनों रास्तों को बंद किया गया। मदन कौशिक और तीन से चार असामाजिक तत्व द्वारा वहा आकर हमसे गाली गलौज की गई और माननीय मंत्री को भी अपशब्द बोले गए। हमारे द्वारा समझाने के बाद भी वह नहीं माने और हमसे हाथापाई शुरू कर दी और जाते हुए हमें धमकी दी की में चांदपुर का नामी आदमी हूं तुमको जान से मरवा दूंगा।

इस मामले में अगर उनके द्वारा कुछ किया गया तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करवाएंगे। वहीं अपने ऊपर लगे आरोपों पर अधीर कौशिक का कहना है कि, देवपुरा चौराहे से अपने घर आ रहा था शंकराचार्य चौक पर गैस पाइप लाइन के गैस लीक होने की वजह से भीड़ हो रही थी, मेरे द्वारा भी वहां पर कार्य को देखा गया। हरिद्वार का दुर्भाग्य है कि, जनता का इतना पैसा बर्बाद हो रहा है मेरे द्वारा पार्षद पति को बोला गया कि, अगर इस कार्य को आप सर्दियों में करवाते जनता को परेशानी नहीं होती। मगर पार्षद पति सचिन बेनीवाल द्वारा मेरे से बदतमीजी की गई और चप्पल निकाली गई। तब गुस्से में मैंने थप्पड़ मार दिया।

उनका कहना है कि, मंत्री मदन कौशिक को मेरे द्वारा कोई अपशब्द नहीं कहे गए। पार्षद पति द्वारा मुझे अपशब्द कहे गए और कहा कि चांदपुर में मेरे ऊपर मुकदमा है। पार्षद पति इस मामले की जांच करवा लें मेरे द्वारा उनको जान से मारने की धमकी नहीं दी गई। बल्कि उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी दी है।

पूर्व में भी कई बार अधीर कौशिक पर हरिद्वार में हो रहे विकास कार्यों में बाधा पहुंचाने के आरोप लगते आए हैं। मगर कल गैस पाइप लाइन के कार्यों को लेकर पार्षद पति और अधीर कौशिक आपस में भिड़ गए और मामला बढ़ता देख वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह दोनों को शांत कराया। पार्षद पति द्वारा अधीर कौशिक पर कार्य में बाधा पहुंचाने और उन्हें जान से मारने की बात की गई तो वही अधीर कौशिक द्वारा इसे बेबुनियाद बताया गया। मगर दोनों ही तरफ से पुलिस को किसी ने तहरीर नहीं दी है। हरिद्वार कोतवाली इंचार्ज अमरजीत सिंह का कहना है कि, तहरीर आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।