जलसंस्थान की लापवाही के चलते शिवपुर में जनता पीने के पानी को तरसी

जलसंस्थान की लापवाही के चलते शिवपुर में जनता पीने के पानी को तरसी

रिपोर्ट- मनोज नौडियाल
कोटद्वार। नगर निगम क्षेत्रान्तर्गत शिवपुर स्थित वार्ड नं0 18 में पेयजल संकट गहराता जा रहा है। विगत पंद्रह दिनों से उपभोक्ताओं को नियमित पानी की आपूर्ति न होने से खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वार्ड वासियों ने पानी की समस्या को लेकर जलसंस्थान के अधिशासी अभियंता को ज्ञापन भी प्रेषित किया है।

सामाजिक कार्यकर्ता धीरेन्द्र सिंह बिष्ट ने कहा कि, वर्तमान में शिवपुर में जलसंस्थान के द्वारा घोर लापवाही बरती जा रही है। लोगों को पर्याप्त मात्रा में पानी की सप्लाई नहीं की जा रही है। जिससे उपभोक्ताओं को पानी के लिए दर-दर भटकने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। विगत पंद्रह दिनों से उपभोक्ताओं को नियमित पानी नहीं मिल रहा है। जिससे लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रह है।

बता दें कि, पानी की समस्या को लेकर कई बार विभाग के अधिकारियों को लिखित एवं मौखिक शिकायत भी की जा चुकी है। लेकिन विभागीय अधिकारी भी समस्या का समाधान नहीं कर रहे है। ज्ञापन प्रेषित करने वालों में सुल्तान सिंह भंडारी, लोकमणि डोबरियाल, शिवराम सिंह, सरदार सिंह नेगी, सुरेन्द्र सिंह नेगी, मनोज बिष्ट, दीपक बर्थवाल, गोविंद सिंह नेगी सहित कई लोग शामिल थे।