गजब: सरकार के पास गाड़ी खरीदने को पैसा है पर रोडवेज कर्मचारियों की तंख्वाह के लिए नहीं

सरकार के पास गाड़ी खरीदने को पैसा है पर रोडवेज कर्मचारियों की तंख्वाह के लिए नहीं

– मुख्यमंत्री की नाकामी को देखते हुए राज्यपाल लगाए राष्ट्रपति शासन
– गाड़ियां खरीदने के लिए पैसा है पर तंख्वाह देने के लिए नहीं

देहरादून। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद ने राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि, यदि उनसे राज्य की कमान नहीं संभाली जा रही है तो अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।क्योंकि सरकार का मा० उच्च न्यायालय में यह कहना है कि, उनके पास रोडवेज कर्मचारियों की दो माह की तंख्वाह देने के लिए पैसे नहीं है। यह बहुत ही निंदनीय है।

गौरतलब है कि, हाल ही में सरकार की ओर से 23 गाड़ियां खरीदी गई है और आरटीओ में रजिस्टर भी करवाया गया है। यदि सरकार के पास पैसा नहीं था तो ये गाड़ियां आखिर कैसे खरीदी गई। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र को जनता को यह जवाब देना होगा। क्या वे ये गाड़ियां खरीदने के बजाय कुछ गाडियां किराय पर नहीं ले सकते थे, जिससे कुछ लोगों का आमदनी का जरिया भी होता और सरकार का काम भी हो जाता।

अब इतनी बड़ी खरीद के बाद मुख्यमंत्री का यह कहना कि, सरकार के पास तंख्वाह देने को पैसा नहीं बात कुछ हजम नहीं हो रही है। पहले सीएम साहब दायित्वधारियों की तंख्वाह बढ़ा देते है, फिर एक साथ 23 गाड़ियां खरीद लेते है। इससे वे जनता को आखिर क्या बताना चाहते है! इससे साफ जाहिर होता है वे अपने निर्णय लेने की क्षमता खो चुके और उन्हें तत्काल प्रभाव से अपने पद को त्याग देना चाहिए।