Exclusive: लॉकडाउन में ढील देकर जनता के जीवन से खिलवाड़ कर रही त्रिवेन्द्र सरकार

लॉकडाउन में ढील देकर जनता के जीवन से खिलवाड़ कर रही त्रिवेन्द्र सरकार

– प्रदेश में कोरोना महामारी ले चुकी विकराल रूप। जनता चाहती है कि सख्त कदम उठाए सरकार
– अमेरिकी फार्मूले पर काम कर रही सरकार

विकासनगर। सूबे की त्रिवेंद्र सरकार इस कोरोना माहमारी में लोगों को मौत के मुंह में धकेल कर अर्थव्यवस्था पर फोकस करने में लगी है। जनसंघर्ष मोर्चा लगातार भ्रष्ट एवं निकम्मी सरकार के आर्थिक रूप से दिवालियापन एवं माफियाओं के हाथों में खेलने के बारे में जनता को पहले ही आगाह कर चुका था। सरकार का खजाना बिल्कुल खाली है तथा सरकार ऐसे समय में, जब महामारी अपने चरम पर है, लॉकडाउन में और ढील देकर एवं समस्त व्यवसायिक संस्थानों को खोल कर लोगों के जीवन से खिलवाड़ कर रही है।

मोर्चा अध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने सोमवार को त्रिवेंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, पूर्व में सरकार द्वारा झूठे आंकड़े पेश कर 2 लाख प्रति व्यक्ति आय का शिगूफा छोड़ा गया। अब वो आंकड़े क्यों धराशाई हो गए? व्यवसायिक संस्थान व जनता भी अत्याधिक ढील की पक्षधर नहीं है।

सरकार को चाहिए कि, बहुत ही योजनाबद्ध तरीके से इस दिशा में काम करे। सरकार अमेरिकी फार्मूले पर काम कर रही है, जिसके तहत लॉकडाउन में पूरी छूट देकर अर्थव्यवस्था बचाने का खेल खेला जा रहा है। अमेरिका यह खेल पहले ही खेल चुका हैं। नतीजतन एक लाख से अधिक लोग काल का ग्रास बने। मोर्चा अध्यक्ष ने कहा कि, पहले से ही कंगाल सरकार चाहती है कि अर्थव्यवस्था बरकरार रहनी चाहिए, चाहे जनता जिए या मरे। मोर्चा राजभवन से आग्रह करता है कि, भ्रमित सरकार को दिशा-निर्देश दें।