Breaking: कोरोना नहीं ले रहा थमने का नाम। आज फिर 15 संक्रमित। कुल संख्या 111

कोरोना नहीं ले रहा थमने का नाम। आज फिर 15 संक्रमित। कुल संख्या 111

देहरादून। उत्तराखंड में आज कोरोना संक्रमण का कहर बरसा है आज पहली बार प्रदेश में 15 कोरोना संक्रमित व्यक्ति है। जिनके मिलने से ही पीड़ितों की संख्या 111 पहुंच गई है। दोपहर 2:00 बजे की जानकारी के बाद उत्तराखंड में 7 नए मामले सामने आए हैं। इस प्रकार आज कुल 15 मामले सामने आए हैं। बता दें कि, यह मामले पौड़ी, नैनीताल और उधम सिंह नगर से सामने आए हैं। नैनीताल में आज पांच मामले कोरोना के सामने आए हैं यह सभी प्रवासी हैं इनमें तीन महिलाएं 31 वर्ष 21 वर्ष और 50 वर्ष की शामिल है और दो पुरुष शामिल है जिनमें एक 11 वर्षीय किशोर तथा एक 50 वर्षीय व्यक्ति है।पौड़ी में गुड़गांव से लौटा एक 25 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित

दोपहर 2:00 बजे उत्तराखंड के हेल्थ बुलेटिन में उत्तराखंड में 8 नए मामलों की घोषणा की थी उसके बाद से अभी शाम तक सात नए मामले सामने आ चुके हैं। गौरतलब है कि, उधम सिंह नगर में आज के ही दिन 3 कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए हैं। इनमें से अभी प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार एक 46 वर्षीय व्यक्ति मुंबई महाराष्ट्र से लौटा है।

एक और नया मामला यह कोरोनावायरस पॉजिटिव व्यक्ति बाजपुर के बन्नाखेड़ा का रहनेवाला है। उधमसिंह नगर से ही अब तक 23 मरीज कोरोना के सामने आ चुके हैं। जबकि 177 मरीजों का सैंपल के रिजल्ट का इंतजार किया जा रहा है। आज भी उधम सिंह नगर से ही 136 सैंपल जांच के लिए भेजे गए। अब तक कुल उधमसिंह नगर से 2,568 सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं, जिनमें से 2,342 सैंपल नेगेटिव आए हैं। आज 50 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।