गुड़ न्यूज़: कोरोना की जंग में जरूरतमंदों के लिए आगे आये छात्र संगठन

कोरोना की जंग में जरूरतमंदों के लिए आगे आये छात्र संगठन

– निश्चय छात्र संगठन पहुंचा रहा जरूरतमंदों व कोरोना वॉरियर्स तक भोजन

देहरादून। पूरे देश भर में कोरोना का कहर बरपा हुआ है। प्रदेश उत्तराखंड में भी कोरोना के कारण आगामी 3 मई तक लॉकडाउन स्थापित है। इस बीच अब प्रदेश में जगह-जगह से कई युवा और छात्र संगठन भी इस जंग को जीतने के लिए अपना सहयोग दे रहें है। वहीं बात करें राजधानी देहरादून की तो यहाँ भी निश्चय छात्र संगठन द्वारा जरूरतमंदों को और कोरोना वॉरियर्स को नियमित रूप से विभिन्न जगहों पर धर्मपुर, नेहरू कॉलोनी क्षेत्रान्तर्गत भोजन (खाने) के पैकेट वितरित किए जा रहै है।

साथ ही इस महामारी के बीच सड़कों पर उतरे एनसीसी कैडेट कोरोना वारियर्स को भी फूड पैकेट व पानी की बोतल समय-समय पर दी जा रही है। संगठन के संस्थापक मुकेश रावत ने बताया कि, इस महामारी के दौर में जरूरतमंदों की मदद के लिए निश्चय छात्र संगठन के सदस्य सूरज खत्री, नबोद परमार, राहुल कोहली, अभिषेक, तिरलोक व संगठन के सभी युवा साथी आगे आए हैं। जो शुरुआत से ही अब तक जरूरतमंदों और कोरोना वॉरियर्स तक भोजन पहुंचा रहे हैं। साथ ही संगठन की निशा, रुपाली, रिया, दीक्षा, ज्योत्स्ना आदि बहनों द्वारा घर से ही मास्क तैयार कर टीम द्वारा वितरित किये गए।

निश्चय छात्र संगठन के कोरोना वारियर्स
                     निश्चय छात्र संगठन के कोरोना वारियर्स

संगठन के संस्थापक मुकेश ने यह भी बताया कि, ऐसे समय में जरूरतमंदों की मदद के लिए सभी को आगे आना चाहिए। ताकि इस संकट के दौर में कोई भी परिवार भूखा न रहे और इस महामारी का अंत भी बेहद जल्द होगा पूरे प्रदेश व देश को जल्द ही इस महामारी से निजात मिलेगी। संगठन के इस संकल्प का प्रबंध मुकेश रावत, गोविंद कठैत व मनीष बागड़ी द्वारा देखा जा रहा है। जिसमें सोशल डिस्टेनसिंग, मास्क व सैनिटाइजर का खासतौर पर ध्यान रखा जा रहा है। साथ ही इस महामारी की घड़ी में समाज के कई लोगों का भी साथ निश्चय संगठन को मिल रहा है।