Exclusive: कांग्रेस प्रवक्ता का मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र के नाम खुला पत्र

कांग्रेस प्रवक्ता का मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र के नाम खुला पत्र

 

विषय: उत्तराखण्ड में कोरोना के खतरे के चलते स्कूल बंद, सीएम त्रिवेंद्र शराब के ठेके व 18 मार्च को सरकार के तीन सालां जलसे भी बंद करें

कांग्रेस प्रवक्ता- संजय भट्ट
देहरादून। कोरोना वायरस (कोविड-19) के महामारी घोषित होने के बाद उत्तराखण्ड में बोर्ड परीक्षा को छोड़ सभी स्कूल 31 मार्च 2020 तक बंद कर दिए गए हैं। कांग्रेस के निवर्तमान प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट ने उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को खुला पत्र लिखते हुवे शराब के ठेके व उत्तराखण्ड की त्रिवेंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने पर 18 मार्च को रखे गए कार्यक्रम भी रद्द करने की अपील की है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि, मा० मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत जी शराब के ठेकों पर रोज सबसे ज्यादा भीड़ लगती है। वहाँ से कोरोना वायरस (कोविड-19) फैलने का सबसे ज्यादा खतरा है। इन शराब के ठेकों को भी 31 मार्च तक के लिए बन्द कर दिया जाना। प्रदेश की जनता की कोरोना वायरस (कोविड-19) से रक्षा के लिए उचित कदम होगा।

Advertisements
कांग्रेस प्रवक्ता संजय भट्ट
                                          कांग्रेस प्रवक्ता संजय भट्ट

संजय भट्ट ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र से यह भी अपील की है कि, उत्तराखण्ड की बीजेपी सरकार के तीन साल पूरे होने पर 18 मार्च को उत्तराखण्ड के सभी 13 जिलों में उत्तराखण्ड सरकार ने विभिन्न कार्यक्रम जलसे आयोजित करने भी सुनिश्चित किये हुवे हैं। जिनमें अपार जनसमूह उमड़ने की आशा है। ऐसे में इन सरकारी कार्यक्रमों से कोरोना वायरस (कोविड-19) फैलने की आशंका प्रतीत होती है।

अतः मा० मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत जी से अनुरोध है कि, उत्तराखण्ड की जनता की सुरक्षा, स्वस्थ व जानमाल को कोरोना वायरस (कोविड-19) से होने वाले नुकसान को देखते हुवे शराब के ठेके व 18 मार्च के सरकार के 3 साल के जलसों कार्यक्रमों पर तुरंत प्रभाव से रोक लगा कर 31 मार्च तक बंद/स्थगित कर दिए जाएं।