हरीश रावत विचार मंच ने किया गढ़वाली गायक प्रियंका मेहर को सम्मानित

हरीश रावत विचार मंच ने किया गढ़वाली गायक प्रियंका मेहर को सम्मानित

 

देहरादून। हरीश रावत विचार मंच द्वारा बीते काफी समय से चलाये जा रहे जागरूकता अभियान (बेटी है तो परिवार है) के तहत बीते रविवार को देहरादून स्तिथ एक होटल में गढ़वाली गायक प्रियंका मेहर को मंच के पदाधिकारियों द्वारा सम्मानित किया गया। यूं तो मंच द्वारा कई लोगों को सम्मानित किया जा चुका है। जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, एसपी सिटी देहरादून श्वेता चौबे, कोटद्वार मेयर हेमलता नेगी, एवेरेस्ट फतह नाशी और नुगशी आदि कई महिलाओं को मंच के माध्यम से सम्मानित किया जा चुका है।

इस कार्यक्रम के दौरान प्रियंका मेहर ने अभियान की सराहना करते हुए कहा कि, इस अभियान के तहत पुरे देश में लोगों को जागरूक करना चाहिए। वहीं मंच के अध्यक्ष गुल मोहम्मद ने बताया कि, हम बीते काफी समय के इस कार्यक्रम को चला रहे है।

Advertisements

हमारा उद्देश्य मंच के माध्यम से उत्तराखंड की उन बेटियों को समानित किया जाएगा जिन्होंने खुद से अपनी पहचान बनाई है या बना रहीं है। आगे भी इसी तरह से हम उत्तराखंड की बेटियो को सम्मानित करेंगे और हमारा प्रयास जारी है हम उत्तराखंड से भी बाहर जाकर बेटियों/महिलाओं को सम्मानित करेंगे और पूरे देश भर में एक दिन हरीश रावत विचार मंच (बेटी है तो परिवार है) की पहचान बनाएंगे।