मोदी सरकार मुस्लिमों को देश से बाहर करने की रच रही साजिश: ओवैसी

मोदी सरकार मुस्लिमों को देश से बाहर करने की रच रही साजिश

 

– हैदराबाद की रैली से आया असदुद्दीन ओवैसी का दमदार बयान, बोले मोदी

नागरिकता संशोधन बिल सदन से पास होकर कानून का रूप तो ले चुका है लेकिन इसका विरोध कम नहीं हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी के विरोधी दल इस कानून का पुरजोर विरोध कर रहे हैं।

मोदी सरकार भले ही इस कानून को नागरिकता देने वाला बता रही हो लेकिन विपक्षी दलों ने इस कानून को साजिश करार दिया है। कानून के विरोध में हैदराबाद में असदुद्दीन ओवैसी ने भी रैली की। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

 

जानें मोदी सरकार पर क्या बोले ओवैसी

हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने नागरिकता कानून के खिलाफ रैली की। हैदराबाद में हुई रैली में उन्होंने नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर जमकर सियासी वार किए। ओवैसी बोले कि, मोदी सरकार मुस्लिमों को दोयम दर्जे का नागरिक बनान नहीं चाहती है, बल्कि उनको देश से ही बाहर करने की साजिश रच रही है। उन्होंने कानून को मुसलमान विरोधी बताते हुए इससे धार्मिक अल्पसंख्यक शब्द हटाने की मांग की।

 

ओवैसी ने की हिंसा न करने की अपील

हैदराबाद में रैली कर ओवैसी ने हिंसा करने वालों को भी बड़ा संदेश दिया। उन्होंने कहा कि, हिंसा किसी भी कीमत पर नहीं होनी चाहिए। सांसद ने कहा कि, कोई आपको छेड़े, हिंसा तब भी न करें। वहीं ओवैसी बोले कि, जो भी नागरिकता कानून और एनआरसी के विरोध में हैं तो अपने घरों में तिरंगा लहराएं। हैदराबाद सांसद ने इस कानून को काला कानून बनाया।