लूट की रकम सहित पांच लुटेरे गिरफ्तार

लूट की रकम सहित पांच लुटेरे गिरफ्तार

 

– पांच तमंचा कारतूस दो मोटर साइकिल सहित 23 हजार की रकम लुटेरो से बरामद

कौशाम्बी। कोखराज थाना क्षेत्र में लगातार हो रही लूट में पुलिस ने थाना क्षेत्र के रोही बाइपास के पास नबीपुर में पुलिस मुठभेड के दौरान पांच अभियुक्तो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट की घटनाओ में प्रयोग होने वाली दो मोटर साइकिल पांच तमंचा मय कारतूस 23 हजार नगद बरामद कर गिरफ्तार कर आरोपियो को अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हे जेल भेज दिया गया है। इस बात का खुलासा पुलिस कप्तान ने प्रेस वार्ता के दौरान की है।

 

पुलिस टीम से मुठभेड के बाद एक अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर फरार है। जिसकी तालाश पुलिस कर रही है, दो लूट की घटनाओ के खुलासे में कोखराज पुलिस के साथ-साथ इटेंलिजेन्स विंग टीम को सफलता का श्रेय है। पुलिस कप्तान ने लूट का खुलासा करने वाली पुलिस टीम की पीठ थपथपाई है।

Advertisements

 

जानकारी के मुताबिक कोखराज थाना क्षेत्र में व्यापारियो के साथ कई लूट की घटनाये लगातार हुयी, जिस पर पुलिस अधिकारियो ने खुलासे का निर्देश थाना पुलिस को दिया। इसी क्रम में रविवार की रात रोही बाइपास के पास कुछ संदिग्ध व्यक्ति खडे थे, जिन्हे पुलिस ने रोका लेकिन संदिग्धो द्वारा रूकने के बजाय पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी, पुलिस टीम ने भी फायरिंग की एक अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

 

लेकिन पांच अभियुक्तो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकडे गये अभियुक्तो में इलाहाबाद सुबेदार गंज का धर्मेन्द्र कुमार पटेल सैनी कोतवाली के डलसहिया गांव के प्रदीप कुमार पटेल और जसवंत पटेल नथई का पूरा थाना कोखराज का वीरेन्द्र पासी और मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के धरमुहापुर गांव का राकेश कुमार उर्फ सत्यम पटेल शामिल है, और नथई का पुरवा का एक अभियुक्त फरार हो गया है। जिसकी तालाश पुलिस कर रही है।