हरिद्वार जिले में किया NAPSR ने नई कार्यकारणी का गठन

हरिद्वार जिले में किया NAPSR ने नई कार्यकारणी का गठन

 

देहरादून। हरिद्वार जिले के स्कूलों की मनमानियों को देखते हुए और वहाँ के अभिभावकों के अनुरोध पर आज नैशनल एससोसिएशन फॉर पैरेन्ट्स एंड स्टूडेन्ट्स राइट्स ( NAPSR ) ने एक सभा का आयोजन लक्सर रोड़ स्थित जगजीत पुर राजा गार्डन कॉलोनी में किया।

 

 

सभा में उपस्थित अभिभावकों ने आरोप लगाया कि, स्कूल अपनी मनमानियों को अन्जाम देता आ रहा है, और सरकार के निर्देशों का भी स्कूल पालन नही कर रहा है। शिक्षा विभाग व जिलाधिकारी महोदय से शिकायत के बावजूद भी कोई निष्कर्ष न निकलने के कारण सभी अभिभावकों को एकजुट होना पड़ेगा।

 

इसी कार्यक्रम के दौरान NAPSR के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरिफ खान ने जिला हरिद्वार मे नैशनल एसोसिएशन फॉर पैरेंट्स एंड स्टूडेंट्स राइट्स (NAPSR) की कार्यकारिणी का गठन किया। जिसके दौरान एससोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव सुदेश उनियाल ने एससोसिएशन की गरिमा और अपने अभिभावकों के प्रति कर्तव्य का पालन करने की शपथ दिलाई।

Advertisements

 

सभा की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष आरिफ खान ने व संचालन राष्ट्रीय सचिव धर्मेन्द्र ठाकुर एवं दीपचन्द वर्मा ने किया। सभा मे मुख्य रूप से उपस्थित नीरज, प्रशांत, प्रीति, सीमा, रुचि, नीलम, संजीव, रमा, धमेंद्र कुमार, सचिन कविता, अशोक, अवदेश, इत्यादि मौजूद रहे।

 

 

कार्यकारणी के गठन में बांटे गए पद:-

प्रशांत कुमार- जिलाध्यक्ष
सचिन कुमार- उपाध्यक्ष
सुमित कुमार- महासचिव
सचिन कुमार- सचिव
नीरज कुमार- उपसचिव
विवेक कुमार- कनिष्ठ सचिव
विकास खेवान- कोषाध्यक्ष एवं अनेकों सदस्यों अभिभावकों को मनोनीत किया गया, व सभा में शामिल भी रहे।