जनता से यातायात सम्बन्धित मांगे गए सुझावों को अमल में लाया जाएगा:एसएसपी

जनता से यातायात सम्बन्धित मांगे गए सुझावों को अमल में लाया जाएगा

– वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने किया देर रात मौके का जायजा

देहरादून। जनपद की यातायात व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ एंव सुगम बनाने के लिए दून पुलिस द्वारा आम जनता से यातायात सम्बन्धित सुझाव मांगे गये थे। उक्त सुझाव को संकलित कर उनका विस्तृत विश्लेष्ण करने के उपरान्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा अभियान के द्धितीय चरण में उक्त सुझाव का मौके पर जाकर स्थलीय परीक्षण करने के निर्देश दिये गये थे।

Advertisements

 

द्धितीय चरण के तहत दिनांक- 18/08/19 दिन रविवार की देर रात्रि को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा देहरादून स्तिथ दर्शन लाल चौक व प्रिंस चौक का निरीक्षण कर उक्त सुझाव के स्थलीय परीक्षण हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।

 

महोदय द्वारा उक्त दोनो चौक पर लैफ्ट टर्न तथा यू टर्न व्यवस्था को लागू करने से यातायात पर पड़ने वाले प्रभाव की समीक्षा की गई, व क्षेत्राधिकारी यातायात को निर्देशित किया गया कि, वह यातायात विशेषज्ञों तथा अन्य सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित कर उक्त दोनो चौको का भौतिक निरीक्षण कर उक्त सुझावों को लागू करने तथा उनसे यातायात पर पड़ने वाले प्रभाव के सम्बन्ध में रिपोर्ट तैयार कर लें। जिससे की उक्त सुझावों को अमल में लाया जा सके, और जनता को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।