आर्थिक तंगी के कारण पत्नी व बच्चों के सिर पर किया डंडे से वार

आर्थिक तंगी के कारण पत्नी व बच्चों के सिर पर किया डंडे से वार……

देहरादून। दिनांक- 30/07/2019 को नागल ज्वालापुर, दूधली रोड, डोईवाला से थाना डोईवाला को सूचना प्राप्त हुई कि, एक व्यक्ति द्वारा अपनी बीवी, बच्चों को डंडों से मारकर घायल कर दिया गया, जिनमे से 02 बच्चो की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई, व महिला संग एक बच्ची का वर्तमान में जॉलीग्रांट अस्पताल में उपचार चल रहा है।

आपको बता दें कि, डोईवाला पुलिस को जौलीग्रांट हॉस्पिटल में घायलों के परिजनो व गांव के लोगों से पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि, मान सिंह उर्फ रामसिंह, पुत्र खुशीराम, निवासी- नागल ज्वालापुर, थाना डोईवाला, उम्र 45 वर्ष ने सुबह के समय अपने घर सोते हुए अपनी पत्नी व 03 बच्चो के सिरों पर डंडे से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

बच्चों की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोगों द्वारा खिड़की तोड़कर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। तथा आरोपी मानसिंह, जो दूसरे कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या की कोशिश कर रहा था, उसको भी बचा कर अस्पताल ले जाया गया। घायल रीना देवी के भाई रजनीश कुमार पुत्र जयपाल, निवासी- बाढ़ वाला, विकास नगर, की तहरीर पर आरोपी मानसिंह के विरुद्ध अपराध धारा 302 और 307 का अभियोग पंजीकृत किया गया।

Advertisements

 

कल दिनांक 31/07/19 को दोपहर के समय अभियुक्त मान सिंह को जोलीग्रांट हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के उपरांत अभियुक्त को हॉस्पिटल परिसर से ही गिरफ्तारी बताते हुए गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान अपने जुर्म का इकबाल करते हुए पुलिस को बताया कि, आर्थिक तंगी के कारण उसने जान से मारने की नियत से अपनी पत्नी और बच्चों के सिर पर डंडे से कई वार किये, जब उसे लगा कि, सब मर गए तो वह खुद भी पँखे पर फंदा लगाकर लटक गया, परन्तु उसे गांव के लोगो ने बचा लिया।

अभियुक्त का नाम व पता:-
मान सिंह उर्फ रामसिंह, पुत्र खुशीराम, निवासी नागल ज्वालापुर, थाना डोईवाला, उम्र 45 वर्ष