पति को प्रेमिका संग देख आग बबूला हुई पत्नी। फिर हुआ यह….

805

पति को प्रेमिका संग देख आग बबूला हुई पत्नी। फिर हुआ यह….

पति को प्रेमिका संग देख आग बबूला हुई एक पत्नी ने दोनों के इश्क़ का बुखार उतार दिया। दरअसल, मामला हरिद्वार जिले के कलियर का हैं, जहां एक पत्नी ने अपने पति को प्रेमिका संग गेस्ट हाउस में रंगे हाथ पकड़ लिया। फिर क्या था, पत्नी के सिर पर भूत सवार हुआ तो उसने पति और प्रेमिका के इश्क का बुखार उतार दिया।

बता दें कि, कलियर निवासी एक महिला की शादी कुछ साल पहले महमूदपुर निवासी एक युवक से हुई थी। शादी के कुछ समय तक तो अच्छा चला, लेकिन इसके बाद पति का किसी महिला से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। पति की प्रेम कहानी की भनक पत्नी को कही से लग गई।

अब पत्नी अपने पति को प्रेमिका के संग अकेले पकडने की फिराक में थी। सुबह-सुबह पत्नी को कही से पता चला कि, उसका पति अपनी प्रेमिका को लेकर कलियर में सोहलपुर रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में पहुंचा हैं। बस फिर क्या था, पत्नी भी उनका पीछा करते हुए गेस्ट हाउस के कमरे तक जा पहुंची।

पत्नी ने पति को प्रेमिका संग गेस्ट हाउस के कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया। फिर दोनों के इश्क का बुखार उतारने के लिए उन्हें जमकर पीटा। इसके बाद पत्नी यहीं नहीं मानी उसने परिजनों को भी मौके पर बुला लिया।

इस दौरान सुबह-सुबह गेस्ट हाउस में हाईवोल्टेज ड्रामा हो गया। मौके की नजाकत को भांपते हुए गेस्ट हाउस संचालक ने मामले की सूचना कलियर थाना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया। ड्रामा जारी था तो पुलिस सभी को थाने ले आई। थाने में दोनों पक्षों से पुलिस पूछताछ कर रही है। मामले की जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Previous articleराज्य में जल्द बनाये जाएंगे 8 नए महाविद्यालय
Next articleदुःखद: अवैध खनन में लगी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, चालक की मौत