बरसात का कहर: कहीं चट्टान खिसकने से मार्ग अवरुद्ध, तो कहीं नदी में बहा युवक

485

कहीं चट्टान खिसकने से मार्ग अवरुद्ध, तो कहीं नदी में बहा युवक

टिहरी जनपद में रात भर चली मूसलाधार बारिश के कारण सुबह करीब सात बजे के चमियाला-बूढाकेदार मोटर मार्ग व छतियारा-खवाड़ा मोटर मार्ग चट्टान खिसकने से बंद पड़ गए है।

मार्ग बंद होने के कारण दोनों तरफ लोग अपने वाहनों के साथ खड़े है। साथ ही लोगों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है। बारिश में अक्सर इस तरह से मार्ग बाधित होने से यात्रियों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ता हैं।

वहीं धारचूला में पुल पार करते समय गधेरे के तेज बहाव में एक 38 वर्षीय युवक गोपाल सिंह बह गया। जिसका शव एसडीआरएफ ने ढूंढ निकाला है।

जानकारी के मुताबिक गोपाल पैर फिसलने के बाद नदी में जा गिरा और तेज बहाव में बह गया था। गोपाल का शव सिविल पुलिस ने कानूनी कार्यवाही कर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

बुधवार शाम 07:22 बजे धारचूला के एस.डी.एम ने एस.डी.आर.एफ को सूचना देकर कहा कि, धारचूला के गलाती में एक युवक नदी के तेज बहाव में बह गया है । युवक का वैकल्पिक पुल पर पैर फिसल गया और वो गधेरे में गिर गया, जिसके कारण वह बह गया ।

सूचना मिलते ही धारचूला से एस.डी.आर.एफ की रैस्क्यू टीम एस.आई मनोहर कन्याल के नेतृत्व में रैस्क्यू उपकरणों के साथ घटनास्थल पहुंची। टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर बहे युवक के लिए सर्चिंग ऑपरेशन चलाया।

पानी का बहाव अत्यधिक तेज होने और रात्रि का अंधेरा होने के कारण बहे युवक का पता नहीं चल सका। जिसके बाद एस.डी.आर.एफ टीम ने अत्यधिक विषम परिस्थिति के बावजूद गुरुवार को शव ढूंढ निकाला और शव को सिविल पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया गया कि, गोपाल अपने निजी काम से धारचूला गया था, लेकिन शाम को जब वह घर लौट रहा था तो पुल पार करते समय उसका पैर फिसल गया और वो गधेरे के तेज बहाव में बह गया।

Previous articleगजब: नियमों को ताक पर रख राष्ट्रीय राजमार्ग पर बना डाली पार्किंग। विभाग मौन
Next articleएक्सक्लूसिव वीडियो: पहाड़ खिसकने का खौफनाक मंजर, चंद सेकंड में मिटा सड़क का नामो-निशां। उड़ जाएंगे आपके होश