हथियारों के बल पर गाँव में गुंडागर्दी करने वालों पर सख्त हुई पुलिस, लिया एक्शन

388

हथियारों के बल पर गाँव में गुंडागर्दी करने वालों पर सख्त हुई पुलिस, लिया एक्शन

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की में एक बड़ा हैरत कर देने वाला मामला सामने आया जहां पर अकबरपुर ढाढेकी गाँव में दबंग परिवार हथियारों के बल पर गाँव में गुंडागर्दी कर दहशत तो फैलाते ही हैं, यदि उनके खिलाफ कोई ग्रामीण आवाज उठाता है तो वो पैसो के दम पर अपना फर्जी मेडिकल बनवाकर उल्टा उसे ही केस में उलझा देते हैं।

ग्रामीणों द्वारा मीडिया से दबंगों की वीडियो भी साझा की गई, जिसे देखकर आप भी हैरान व दंग रह जाएंगे कि, कानून को ताक पर रखकर बेखौफ गाँव के गुंडे कैसे हथियारों को लहराते हुए फायरिंग कर रहे हैं। वही इस मामले में अब मंगलौर पुलिस ने एक निजी अस्पताल तो दूसरा एक चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि, रुड़की की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के गाँव अकबरपुर ढढेकी में दो पक्षो के बीच हुए विवाद में फ़र्ज़ी मेडिकल बनाये जाने को लेकर एक निजी हॉस्पिटल व एक सरकारी चिकित्सक पर मंगलौर थाने में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

मामले में एस पी देहात परमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया कि, फ़र्ज़ी मेडिकल बनाये जाने के आरोप में एक अस्पताल और चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया हैं।

वही ग्रामीणों ने भी मामले में बताया कि, दूसरे पक्ष ने उन्हें झूठे मुकदमे में फसाने के लिए फ़र्ज़ी तरीके से मेडिकल बनवाकर थाने में प्रस्तुत किया था, जिसमे कोतवाल को शक होने पर मेडिकल की जाँच करवाई तो वह फ़र्ज़ी पाया गया।

जिसके बाद मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आया तो उन्होंने कोतवाली मंगलौर को संबंधित मामले में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। वही पीड़ित पक्ष ने अपने साथ हुई मारपीट के वीडियो भी पुलिस को दिखाए है।

Previous articleउत्तरप्रदेश की तर्ज पर उत्तराखंड में सख्त होगा धर्मांतरण कानून
Next articleमुख्यमंत्री का बड़ा बयान। बोले, जहां आऊंगा वहां दफ्तरों का करूंगा औचक निरीक्षण