वीडियो: नगर निगम कर्मचारी संग कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मारपीट

572

नगर निगम कर्मचारी संग कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मारपीट

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रूड़की। नगर निगम में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब निगम कर्मचारी और कुछ कांग्रेसियों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान मौजूद लोगों ने मारपीट की घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया।

जिसमें दोनों ओर से मारपीट होती दिखाई दे रही है, निगम कर्मचारी ने रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।

आपको बता दे कि, नगर निगम रुड़की में कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर गत दिवस एक कर्मचारी और कुछ कांग्रेसियों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि, दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गयी।

दरअसल, कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता किसी काम से नगर निगम पहुंचे थे। जैसे ही वो कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचे तो उनकी किसी बात को लेकर एक कर्मचारी के साथ कहा सुनी हो गई।

कुछ ही देर में मामला इतना बढ़ा कि, दोनों के बीच मारपीट होने लगी। मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कराया, तो कुछ ने ये पूरी घटना अपने मोबाइल फोन में कैद कर ली।

वहीं नगर निगम कर्मचारी अंकित का कहना है कि, कैम्प में सैकेंड नंबर की वैक्सीन लगाई जा रही है, लेकिन आरोपियों द्वारा फर्स्ट नंबर वैक्सीन लगाने की ज़िद की गई। जिसको लेकर उन्होंने मेरे साथ मारपीट की है।

विडियो में दोनों पक्ष एक दुसरे से साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे है, मारपीट के बाद नगर निगम कर्मचारी अंकित ने सिविल लाइन कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

Previous articleकाम में शिथिलता या लापरवाही पर होगी सख्त कार्रवाई: सीएम
Next articleबढ़ते यातायात को देखते हुए नया ट्रैफिक प्लान जारी