लॉकडाउन खुलते ही दर्जनों फड़ी दुकानदारों पर चला नगर निगम का डंडा। काटे चालान, तराजू-बाट जप्त

156

लॉकडाउन खुलते ही दर्जनों फड़ी दुकानदारों पर चला नगर निगम का डंडा। काटे चालान, तराजू-बाट जप्त

– कोरोना काल में मदद नहीं कर पाए, खुलते ही कर डाला जुल्म, शर्मनाक
– निगम की कार्यवाही से नाराज गरीब फड़ी वालों ने फूंका बीजेपी का पुतला

देहरादून के देहराखास क्षेत्र में पथरीबाग चौक पर सब्जी, फल, जूस, आदि बेचने वाले छोटे फुटपाथ दुकानदारों पर आज नगर निगम की टीम ने जुल्म ढाया। इससे नाराज गरीब व्यापारियों ने बीजेपी का पुतला फूंका।

इस दौरान मौके पर मौजूद आप प्रवक्ता संजय भट्ट ने कहा कि, आज 22 जून से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई और आज ही नगर निगम देहरादून ने गरीब फड़ी वालों के पहले चालान काटे, फिर उनजे तराजू-बाट जप्त किये और उनका सामान व ठिया तोड़ कर संवेदनहीनता का परिचय दिया।

आप प्रवक्ता ने कहा कि, सरकार कोरोना काल में गरीब सब्जी वालों की आर्थिक मदद तो कर नहीं पाई और जब अनलॉक की प्रक्रिया आज से शुरू हुई तो उन पर जुल्म ढाने में निगम ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

प्रवक्ता भट्ट ने कहा कि, यह बीजेपी सरकार का गरीब व्यापारियों पर सरासर जुल्म है, दो महीने बाद आज ही कोरोना कर्फ्यू खुला और आज ही नगर निगम ने अमानवीय कार्यवाही कर डाली।

भट्ट ने कहा कि, बिना तराजू-बाट के अब वो छोटे दुकानदार क्या करेंगे? क्या दो महीने से घर पर बैठे इन गरीब लोगों को बीजेपी की डबल इंजन सरकार ने कभी राहत देने की भी सोची! लेकिन लॉकडाउन खुलते ही इन गरीबों पर डंडा जरूर चला दिया।

इससे नाराज सब्जी वालों ने आप कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी सरकार का पुतला फूंका। आप की तरफ से आप प्रवक्ता योगेंद्र चौहान, संजय भट्ट, आकाश भट्ट, हरेंद्र, राजेन्द्र, बद्री बैठा, वीर सिंह, सुरेंद्र, रामेश्वर, जाहिद, नितिन, विन्देश्री, पच्छु, सेठी आदि शामिल थे।

Previous articleखबर का असर: बड़ासी पुल मामले में तीन अधिकारी निलंबित
Next articleसरकारी भूमि पर हो रहे निर्माण पर तहसीलदार की रोक