हरिद्वार में रेलवे लाइन पर मेगा ब्लॉक। दिल्ली देहरादून जन शताब्दी एक्सप्रेस को ज्वालापुर फाटक के बीचों बीच रोका। यात्री परेशान

हरिद्वार में रेलवे लाइन पर मेगा ब्लॉक। दिल्ली देहरादून जन शताब्दी एक्सप्रेस को ज्वालापुर फाटक के बीचों बीच रोका। यात्री परेशान

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। धर्मनगरी हरिद्वार में तिबड़ी फाटक पर बन रहे अंडर पास की वजह से देर रात ज्वालापुर फाटक के बीचो बीच जन शताब्दी एक्सप्रेस को रोका गया। यह जनशताब्दी एक्सप्रेस दिल्ली से देहरादून तक जाती है यात्रियों को बीच मे ही पुलिस और रेलवे के अधिकारियों ने ट्रेन से उतार ट्रेन में ऋषिकेश देहरादून और अन्य पहाड़ी क्षेत्र के यात्री आ रहे थे जिनको भारी परेशानी का सामना करना पड़ा कई घंटों तक यात्रियों को अपने गंतव्य के लिए जाने के लिए कोई सुविधा नहीं मिली मौके पर पहुंचे जीआरपी इंचार्ज अनुज सिंह ने यात्रियों के लिए सरकारी बसों और आसपास के क्षेत्रों के लिए टेंपो ट्रैवलर की व्यवस्था की जिससे यात्रियों को उनके गंतव्य की ओर भेजा जा रहा है।

ज्वालापुर गेट नंबर 17 सी तिबड़ी फाटक पर बन रहे रेलवे के अंडर पास का कार्य चल रहा है जिसकी वजह से सुबह 7:40 से क्षेत्र में मेगा ब्लॉक किया गया है जो रात देर रात को खुलने कि संभावना है जीआरपी इंचार्ज अनुज सिंह का कहना है कियह जन शताब्दी ट्रेन है जो दिल्ली से देहरादून के लिए जा रही थी यहां पर रेलवे का कार्य चल रहा है हमें सूचना मिली थी यह ट्रेन हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर नहीं पहुंच पाएगी इसलिए इमरजेंसी में ज्वालापुर रेलवे फाटक पर यात्रियों को इस ट्रेन से उतारा गया है यात्रियों को अपने गंतव्य पर पहुंचाने के लिए सरकारी बसों और आसपास के क्षेत्रों के लिए टेंपो ट्रैवलर की व्यवस्था की जा रही है।

इमरजेंसी में ट्रेन को रोके जाने से यात्री काफी परेशान हुए यात्रियों का कहना है कि इमरजेंसी में ट्रेन रोकने से हमें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा हम दिल्ली से जनशताब्दी से आ रहे हैं और हमें ऋषिकेश जाना है ट्रेन को हरिद्वार रेलवे स्टेशन से पहले ही रोक दिया गया इस वजह से यात्रियों को काफी परेशानी हुई यात्रियों को पता भी नहीं है कि यह ट्रेन चलेगी भी या नहीं अगर जाने की कोई व्यवस्था नहीं हुई तो हमें यही रुकना पड़ेगा।

जनशताब्दी को इमरजेंसी में हरिद्वार रेलवे स्टेशन से पहले ही ज्वालापुर फाटक पर रोके जाने से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस द्वारा यात्रियों को उनके गंतव्य के लिए भेजने के लिए सरकारी बसें और आसपास के क्षेत्रों में पहुंचाने के लिए टेंपो ट्रैवलर की व्यवस्था की जा रही है। मगर यात्री इमरजेंसी में ट्रेन रोके जाने से काफी परेशान नजर आए।